Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

हमीरपुर पहुंचे सामूहिक हत्याकांड की जांच को एडीजी प्रेमप्रकाश, हथौड़े-सिलबट्टे से वारदात ही बड़ा सुराग, कोई नजदीकी है हत्यारा

हमीरपुर पहुंचे एडीजी प्रेम प्रकाश मौका मुआयना करते हुए।

समरनीति न्यूज, बांदा/हमीरपुरः हमीरपुर में गुरुवार शाम एक परिवार के पांच लोगों के नृशंस हत्याकांड के दूसरे दिन भी पुलिस हत्यारों की तलाश में लगी रही। शासन के आदेश पर खुद एडीजी (कानपुर जोन) प्रेमप्रकाश, हमीरपुर पहुंचे और हत्याकांड वाले घर का मौका मुआयना किया। साथ ही घर के मुखिया से भी बातचीत की। इस मौके पर डीआईजी बांदा, हमीरपुर के पुलिस कप्तान व अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

मौका पर निरीक्षण करते एडीजी।

ऐसे हुई थी पूरी वारदात  

बताते चलें कि गुरुवार शाम को हमीरपुर शहर के रानी लक्ष्मीबाई तिराहे पर रहने वाले नूरबक्श के छोटे बेटे रईस (27), उसकी पत्नी रोशनी (25), बेटी आलिया (4), भांजी रोशनी (14) तथा दादी शकीना (85) की घर के भीतर हथौड़े और पत्थर मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। हत्याकांड से पूरे शहर में सनसनी फैल गई थी।

हत्याकांड वाले घर के मुखिया से बात करते एडीजी।

एडीजी का मौका मुआयना  

बाद में खुद शासन ने मामले में पूछताछ करते हुए जल्द खुलासे का आदेश पुलिस अधिकारियों को दिया था। इतना ही नहीं कानपुर जोन के एडीजी प्रेम प्रकाश को इसके खुलासे की कमान सौंपी गई। इसी क्रम में एडीजी प्रेमप्रकाश आज यहां पहुंचे और मौका मुआयना करने के दौरान पीड़ित परिजनों से बातचीत भी की। इस मौके पर एडीजी प्रेम प्रकाश ने कहा कि अबतक पुलिस की जांच में कुछ तथ्य सामने आए हैं।

हत्याकांड के बाद बेड पर पड़े मां-बच्चे के शव।

उनसे लगता है कि परिवार का कोई करीबी हत्याकांड में शामिल रहा है। एडीजी ने कहा कि हत्या करने की तैयारी करके कोई घर में नहीं आया है, क्योंकि हत्या के लिए हथौड़ा और सिलबट्टे का उपयोग किया गया। बाहर से कोई हथियार नहीं लाया गया था। एडीजी ने कहा कि वारदात के खुलासे के लिए पुलिस तेजी से काम कर रही है। उधर, सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः शासन ने एडीजी प्रेमप्रकाश को सौंपी हमीरपुर सामूहिक हत्याकांड के खुलासे की कमान, दो डाक्टरों का पैनल कर रहा शवों का पोस्टमार्टम 

ये भी पढ़ेंः हमीरपुर में एक ही परिवार के पांच लोगों की धारदार हथियारों व पत्थरों से कूचकर हत्या