Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

प्रधान सास से विवाद के बाद कुएं में मासूम संग कूदी बहू की मौत, मौत से जूझ रहा मासूम

समरनीति न्यूज, बांदाः सास-बहू के बीच घरेलू झगड़े ने एक हंसता परिवार बर्बाद कर दिया। बहू और ग्राम प्रधान सास के बीच झगड़ा होने के बाद रात में बहू ने परेशान होकर पड़ोसी के घर के बाहर बने कुएं में अपने 5 साल के मासूम बेटे के साथ छलांग लगा दी। लोगों को उस वक्त जानकारी हुई जब बच्चे के रोने की आवाज कुएं से आई। लोगों ने काफी मशक्कत के बाद महिला और बच्चे को कुएं से बाहर निकाला। अस्पताल ले जाते वक्त महिला की मौत हो गई, जबकि उसका बच्चा जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

बच्चे के कुएं से रोने की आवाज आने पर चला पता  

बताया जाता है कि जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र के भौराजपुर गांव निवासी कुलदीप दिवाकर की मां विज्मा देवी मौजूदा समय में गांव की प्रधान है। बहू और सास में आपसी अनबन रहती है। विवाद इस हद तक था कि बेटा पत्नी पुष्पा (27) को लेकर अलग रहने लगा था लेकिन सोमवार को फिर प्रधान सास और बहू में विवाद हुआ।

ये भी पढ़ेंः चाचा के मां और दोस्तों के बहन व प्रेमिका से थे घिनौने रिश्ते, ऐसे में खिलाफत बन गई ‘उसके’ कत्ल की वजह..

विवाद के बाद बहू इतना ज्यादा परेशान थी कि रात में चुपचाप उठकर अपने 5 साल के मासूम बच्चे के साथ पड़ोसी हीरालाल प्रजापति के दरवाजे पर बने कुएं में जाकर छलांग लगा दी। कुछ देर बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने कुएं से बच्चे के रोने की आवाज सुनी। तब लोगों को घटना की जानकारी हुई। ग्रामीणों की मदद से परिजनों ने दोनों को बाहर निकाला। बाद में एंबुलेंस से दोनों को घाटमपुर इलाज के लिए ले जाया जा रहा था। रास्ते में पुष्पा ने दम तोड़ दिया। वहीं उनके बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है। परिजनों का कहना है कि बच्चे को घाटमपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ेंः हार्ड कौर को भारी पड़ा आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत व सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी करना, मुकदमा दर्ज