Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

बुंदेलखंड में थाने के पास बाहुबली पर गोलियां बरसाईं, भतीजे की मौत

समरनीति न्यूज, चित्रकूटः मऊ तहसील परिसर में दो पक्षों के बीच आज गोलियां चल गईं। गोली लगने से सपा नेता उग्रसेन का बेटा घायल हो गया है। घटना का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

तहसील परिसर में थाने के सामने हुई गोलीबारी की घटना ने स्थानीय पुलिस की सुस्ती की पोल खोल दी है। वहीं लोगों में पुलिस के प्रति नाराजगी व्याप्त है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ की और घायल को इलाज को जिला अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस छानबीन कर रही है।

बताते हैं कि मऊ के बरगढ़ के रहने वाले बाहुबली सपा नेता उग्रसेन मिश्रा आज किसी काम से मऊ गए थे। उनके साथ में उनका भतीजा दुर्गेश मिश्रा व अन्य बंदूकधारी लोग भी थे। वे सभी काले रंग की स्कार्पियों पर सवार थे। बताते हैं कि दोपहर में जैसे ही उनकी गाड़ी तहसील गेट के पास पहुंची। बिल्कुल फिल्मी अंदाज में कुछ लोगों ने उन गोलियां बरसाना शुरू कर दिया।

काली स्कार्पियों पर फिल्मी अंदाज में बरसाईं गोलियां 

बाहुबली नेता और उनके सार्थियों को संभलने का जरा भी मौका ही नहीं मिला। गोलियां चलाकर हमलावर मौके से फरार हो गए। इस दौरान नेता के भतीजे दुर्गेश को कई गोलियां लगीं। वे लोग उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए इलाहाबाद लेकर भागे। लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। उधर, घटना की सूचना पाकर भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

लेकिन तबतक हमलावर वहां से फरार हो चुए थे। एसपी मनोज झा ने घटना की नाकेबंदी करने के निर्देश दिए। लेकिन कोई हाथ नहीं लगा। शव को बरगढ़ ले जाने के दौरान पुलिस बल भी साथ में रहा। गांव व आसपास इलाके में वारदात के बाद से तनाव व्याप्त है।

पप्पू दिवेदी हत्याकांड से जुड़े हो सकते हैं तार!

कुछ साल पहले इलाके के पप्पू दिवेदी की हत्या हो गई थी जिसमें उग्रसेन मिश्रा का नाम आया था। माना जा रहा है कि यह हमला उसी रंजिश का बदला हो सकता है। एसओ मऊ सत्यपाल सिंह ने बताया है कि मामले की जांच की जा रही है। एक पूर्व ब्लाक प्रमुख के बेटे का नाम घटना में आ रहा है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।