Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

चित्रकूट में तालाब में डूबकर 17 साल के किशोर की मौत, परिवार में मचा कोहराम 

समरनीति न्यूज, चित्रकूट/बांदाः घर से निकले 17 साल के किशोर की तालाब में नहाने के दौरान डूबकर मौत हो गई। उसकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। बताया जाता है कि किशोर तैरना नहीं जानता था। ऐसे में तालाब में नहाते समय उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चला गया। काफी देर बाद परिवार के लोगों को तलाश करने पर उसका शव तालाब के पानी में उतराता हुआ मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ कैशियर लूट-हत्याकांड के बदमाशों के सीसीटीवी फुटैज आए सामने, बताने वाले को 50 हजार ईनाम

बताया जाता है कि मानिकपुर थाना क्षेत्र के समरऊवा गांव के रहने वाले मौजीलाल कौल का बेटा सोनू कौल घर से गांव के साथियों से मिलने की बात कहकर निकला था। मौजीलाल का कहना है कि दोपहर बाद तक जब उनका बेटा वापस नहीं आया तो उन्होंने उसकी तलाशना शुरू किया।

तालाब में नहाने के दौरान हादसा, तैरना नहीं जानता था सोनू 

काफी तलाश के बाद भी वह नहीं मिला। इसके बाद पिता गांव के लोगों के साथ उसे तलाशते हुए गांव के पास बने तालाब के किनारे पहुंचे। वहां अचानक तालाब में एक शव उतराता हुआ दिखाई दिया। शव को बाहर निकाला गया तो मौजी लाल पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।

ये भी पढ़ेंः घर पहुंचीं एआरटीओ बांदा की पत्नी, अब हालत खतरे से बाहर

शव उनके बेटे सोनू का था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। है। मानिकपुर एसओ का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। उधर, मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।