Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर के चमनगंज में सर्वे कर रहीं नर्सों से छेड़छाड़-अश्लीलता, विरोध पर हत्या की धमकी

In Chamanganj Kanpur vulgar molested nurses by molesting them
चमनगंज पुलिस की हिरासत में नर्सों से छेड़छाड़ करने वाले चारों शोहदें।

समरनीति न्यूज, कानपुरः कोरोना संकट के बीच कानपुर के हाॅट स्पाॅट बने चमनगंज इलाके से आज एक बेहद घिनौनी घटना सामने आई। वहां चार दरिंदों ने मेडिकल स्टाफ की चार नर्सों के साथ छेड़छाड़ करते हुए अश्लील हरकतें भी कीं। इतना ही नहीं उनके विरोध में जान से मारकर चमनगंज में ही गाढ़ देने की धमकी तक दे डाली। नर्सों ने किसी तरह उच्चाधिकारियों के साथ-साथ पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों दरिंदों को गिरफ्तार कर लिया। बाद में पीड़िताओं की तहरीर पर पुलिस ने चारों दरिंदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। चारों को जेल भेजा जा रहा है। बता दें कि अपनी जान पर खेलकर कोरोना संकट के बीच लोगों के स्वास्थ्य के लिए काम करने वालीं नर्सों के साथ ऐसी हरकत करके इन दरिंदों ने पूरे समाज को कलंकित करने का काम किया है।

चमनगंज में घर-घर सर्वे कर रही थीं नर्सें

सीओ सीसामऊ त्रिपुरारी पांडेय ने बताया है कि शहर के चमनगंज हॉट स्पॉट में मेडिकल टीम कोरोना को लेकर शनिवार दोपहर घर-घर सर्वे करने पहुंची थी। इसमें महिला स्टाफ भी शामिल थीं। इसी दौरान चमनगंज के रहने वाले चार दरिंदे वहां इन महिला नर्सों के साथ छेड़खानी करते हुए उनपर अश्लील कमेंट्स करने लगे। इन चारों की पहचान मोहम्मद कलीम, अमजद अंसारी, बजी अहमद और सलीम के रूप में हुई।

ये भी पढ़ेंः नर्सों से अश्लील हरकतों वाले ‘जाहिल’ जमातियों पर रिपोर्ट दर्ज

नर्सों ने जब इन चारों का विरोध किया तो चारों ने उनको धमकी दी कि चमनगंज से बाहर नहीं चाने देंगे, यहीं हत्या करके गायब कर देंगे। डरी-सहमी नर्सों ने अपने अधिकारियों और चमनगंज पुलिस को इसकी जानकारी देते हुए पूरी बात बताई। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंचकर चारों को धर दबोचा। पुलिस ने चारों शोहदों के खिलाफ छेड़खानी, अश्लीलता और जान से मारने की धमकी देने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं इस घटना से मेडिकल स्टाफ में नाराजगी है। स्टाफ का कहना है कि आए दिन मारपीट, गाली-गलौज और अभद्रता से वे लोग परेशान हैं। सभी ने सीएमओ से सुरक्षा की मांग की है।

ये भी पढ़ेंः सीतापुर में 8 कोरोना पाॅजिटिव जमाती मिले, 7 बांग्लादेशी-1 महाराष्ट्र का