Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

सिलसिला जारीः अबकी बार बस्ती में एनएच-28 पर गिरा फ्लाईओवर, 4 गंभीर, 2 के दबे होने की आशंका

समरनीति न्यूज, बस्तीः प्रदेश में निर्माणाधीन फ्लाईओवर के गिरने का सिलसिला जारी है। अबकी बार बस्ती जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग-28 पर फुटहिया चौराहे पर बन रहा निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिर गया है। बताया जा रहा है कि यह हादसा शनिवार सुबह हुआ। इससे वहां काम कर रहे चार मजदूर घायल हो गए। दो मजदूरों के मलबे के नीचे दबे होने की बात कही जा रही है।

पुलिस व प्रशासन के छोटे-बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं और बचाव कार्य चल रहा है। बताया जा रहा है कि करोड़ों की कीमत से बन रहे इस फ्लाईओवर का 60 फीसद काम पूरा हो चुका है। लोगों का कहना है कि इस वक्त NH-28 पर फ्लाईओवर के किनारे लोहे का क्लैंप लगाकर शटरिंग पर कंक्रीट डालने का काम हो रहा था।

ये भी पढ़ेंः वाराणसी में शिवपुर के तरना बाजार में निर्माणाधीन फ्लाईओवर की प्लेटें गिरीं, बाल-बाल बचे लोग 

इसी दौरान फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिर गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जांच के आदेश दिए हैं। साथ ही प्रशासन से तत्काल यातायात बहाल करने को कहा है। सूत्रों का कहना है कि इस पुल का निर्माण एनएचएआई करा रही है। बस्ती के डीएम राजशेखर और एसपी दिलीप कुमार मौके पर मौजूद हैं। साथ में एनएचआई के अधिकारी भी हैं।

घायल मजदूरों की पहचान धर्मेंद्र सिंह व सुरेश राय के रूप में हुई है। दोनों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। एक अन्य मजदूर बाबू साह को सुरक्षित मलबे से निकाल लिया गया है।