Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

व्यापारी का अपहरण और प्रधानाचार्य की हत्या, कानून व्यवस्था ध्वस्त – नसीमुद्दीन

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में बीते दिनों हुईं दो वारदातों ने जिले के लोगों को हिलाकर रख दिया था। इन वारादातों में एक शहर के टाइल्स व्यापारी का अपहरण और दूसरी अतर्रा में प्रधानाचार्य की हत्या थी। विधान परिषद सदस्य एवं कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी पीड़तों के घर पहुंचे। इस दौरान कांग्रेस के अन्य नेता भी उनके साथ रहे। नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने जिले की कानून व्यवस्था को ध्वस्त करार दिया। साथ ही राज्यपाल से मामले की शिकायत करने की बात कही।

विधान परिषद सदस्य सिद्दीकी ने परिजनों को दिलाया न्याय का भरोसा 

इस मौके पर सिद्दीकी ने कहा है कि दोनों को लेकर वे पुलिस महानिदेशक सहित राज्यपाल से मुलाकात करेंगे। दोनों परिवारों को न्याय दिलाने का काम किया जाएगा। सिद्दीकी ने नीलू के पिता तेज बली सिंह से पूरी जानकारी ली।

ये भी पढ़ेंः मध्यप्रदेश, राजस्थान समेत पांच राज्यों में चुनावों की घोषणा

सिद्दीकी ने नीलू के पिता व छोटे भाई दीपू सिंह को पूरी हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। वहीं दूसरी ओर डीएससोनी के भाई रामदीन सोनी व उनके पुत्र धनंजय से भी कांग्रेस नेता ने बात की। उन्होंने कांग्रेस पूर्व विधायक हरवंश पांडे से भी मुलाकात की।

बताते चलें कि बांदा के चिल्ला रोड पर स्थित टाइल्स कारोबारी प्रदीप सिंह सेंगर उर्फ़ नीलू का बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। व्यापारी को उसी की कार से बदमाश उठा ले गए थे। लगभग 15 दिन बीत जाने के बाद भी बदमाश अबतक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

ये भी पढ़ेंः पहले से बीमार लालू प्रसाद यादव को एक और बीमारी बढ़ी..

उधर, अतर्रा कस्बे में दिनदहाड़े प्रधानाचार्य डीएस सोनी  की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इन दोनों मामलों को लेकर विधान परिषद सदस्य नसीमुद्दीन सिद्दकी ने पीड़ित परिवारों से मुलाकात की। साथ ही उनकों ढांढस भी बंधाया।

ये भी पढ़ेंः मदरसे के मौलवी के घर पर बदमाशों का धावा, लाखों की लूटपाट के विरोध पर जमकर पीटा

इस मौके पर उनके साथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष अखिलेश शुक्ला, प्रदेश संगठन मंत्री साकेत बिहारी मिश्रा,  इदरीश खान, राजबहादुर गुप्ता, अर्जुन मिश्रा, अरुण उपाध्याय, अनूप सिंह, सूरज बाजपेई, जगदीश गुप्ता, कैलाश बाजपेई, सुनील दत्त पांडे, राजित सिंह, मोहम्मद नसीम आदि मौजूद रहे।