Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

थानाध्यक्ष ने कानून मंत्री व डिप्टी सीएम पर की तल्ख टिप्पणी, निलंबित

समरनीति न्यूज, अमेठीः सोशलमीडिया पर टिप्पणियां करके अपने ही कानून मंत्री और डिप्टी सीएम पर ऊंगली उठाने वाले थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है। यह थानाध्यक्ष अमेठी जिले में तैनात हैं। मामले में सख्त कार्रवाई करते हुए एसपी (अमेठी) अनुराग आर्य ने अब मामले में जांच साइबर सेल को सौंप दी है।

अमेठी के जामों  SO ने अपने FB पर की थी टिप्पणी 

बताते चलें कि राजधानी लखनऊ में हुए विवेक हत्याकांड के बाद सिपाहियों पर कार्रवाई के बाद से सोशल मीडिया पर कुछ पुलिसकर्मियों द्वारा लगातार टिप्पणियां की जा रही हैं। अब अमेठी के जामो थाने के थानाध्यक्ष गजेंद्र सिंह ने सोशलमीडिया पर विवादित टिप्पणी कर दी है।

ये किया था comments

थानाध्यक्ष ने प्रदेश के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को भी टिप्पणी में शामिल कर अनुशासनहीनता कर डाली। एसओ की सार्वजनिक हुई तल्ख टिप्पणी में उसने लिखा था कि यूपी के कानून मंत्री ‘बृजेश पाठक और डिप्टी सीएम केशव मौर्या को अपनी पुलिस सुरक्षा हटा लेनी चाहिए।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में हत्यारोपी साथी के समर्थन में पुलिस कर्मियों ने काली पट्टी बांधकर किया काम, तीन निलंबित 

साथ ही अपने यहां प्राइवेट गार्ड रख लेने चाहिए। इतना ही नहीं बल्कि यह भी लिख डाला कि  दोमुहा नजरिया ठीक नहीं है। एसओ की फेसबुक पर वायरल हुई इस पोस्ट ने बाद एसपी अनुराग आर्य ने सख्त कदम उठाया। एसपी ने एसओ गजेंद्र को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया।

ये भी पढ़ेंः 4 साल पुराने जागे सिंह हत्याकांड के छह आरोपियों को उम्रकैद

साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट की जांच एएसपी व साइबर सेल को सौंप दी है। इस मामले में एसपी अमेठी अनुराग आर्य ने बताया कि सोशल मीडिया पर चल रहे मैसेज की जांच होगी। अगर कोई पुलिसकर्मी अनुशासनहीनता करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।