Wednesday, May 8सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा कोतवाली के सीसीटीवी फुटेज देखेंगे वरिष्ठ अधिवक्ता, डीआईजी से मिला वकीलों का प्रतिनिधि मंडल

जजी चौराहे पर कचहरी मुख्य गेट के सामने कुर्सी जलाकर प्रदर्शन करते वकील। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, बांदाः पुलिस द्वारा साथी से अभद्रता के कथित मामले को लेकर वकीलों की हड़ताल गुरूवार को भी जारी रही। इस दौरान वरिष्ठ और जूनियर वकीलों का एक प्रतिनिधि मंडल डीआईजी मनोज तिवारी से जाकर मिला। जहां घटना वाले दिन के वीडियो फुटैज देखने की बात हुई। बताते हैं कि इस दौरान कोतवाली प्रभारी आनंद सिंह भी वहां मौजूद रहे।

शुक्रवार को बार की बैठक में तय होगी रणनीति  

इतना ही नहीं कोतवाली प्रभारी ने अधिवक्ताओं से कहा कि उन्होंने कोई अभद्रता नहीं की है। फिर भी अगर लगता है कि कोई गलती हुई है तो वह माफी मांगने को तैयार हैं। यह जानकारी वरिष्ठ अधिवक्ता उमा शंकर पाल ने दी। श्री पाल ने बताया कि डीआईजी श्री तिवारी से बातचीत हुई है। वहां तय हुआ है कि कोतवाली के वीडियो फुटैज देखे जाएं।

ये भी पढ़ेंः फिर फूंका कोतवाल का पुतला, बार महासभा की बैठक में फैसला- कोतवाल के तबादले से कम कुछ मंजूर नहीं

वरिष्ठ अधिवक्ता ने जानकारी दी कि शुक्रवार को दोबारा बार की बैठक होगी। जिसमें आगे की रणनीति तय की जाएगी। उन्होंने कहा कि बार अध्यक्ष भी शुक्रवार को वापस लौट आएंगे। उनकी अध्यक्षता में ही बैठक संपन्न होगी। वरिष्ठ अधिवक्ता विनोद सिंह ने कहा कि किसी भी अधिवक्ता के साथ पुलिस की अभद्रता स्वीकार्य नहीं है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में साथी से अभद्रता पर भड़का वकीलों का गुस्सा, तबादले तक हड़ताल की चेतावनी के साथ फूंका कोतवाल का पुतला

ऐसे पुलिस वालों को मुख्यालय पर रहने का अधिकार नहीं है। वहीं अधिवक्ता राजेंद्र सिंह परिहार ने कहा कि मामले में हड़ताल जारी रखी जाएगी। आगे की रणनीति बार की बैठक में तय होगी। इस दौरान पूर्व अध्यक्ष बाबू रामस्वरूप सिंह, अधिवक्ता विजय बहादुर सिंह, राकेश कुमार सिंह, आदि मौजूद रहे। उधर, गुरूवार को भी वकीलों के हड़ताल पर रहने से कामकाज पूरी तरह से ठप रहा।