Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा से शादी में जा रहे व्यक्ति ने हादसे में घायल हालत में कानपुर में तोड़ा दम, परिवार में कोहराम मचा

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः चिल्ला थाना क्षेत्र के पपरेंदा गांव से कार में सवार होकर बारात में जाते हादसे में घायल अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई। वह लगभग 8 दिन पहले घायल हुए थे और कानपुर में इलाज चल रहा था। बताते हैं कि पपरेंदा गांव निवासी हरीशकर (53) पुत्र शिवरतन बीती 24 जून को गांव के एक युवक की बारात में में शामिल होने के लिए तिंदवारी की ओर जा रहे थे।

24 जून को बारात में जाते समय कार पेड़ से टकराई थी

तभी रास्ते में सामने से आइ एक मार्शल को बचाने के प्रयास में चालक ने स्टेयरिंग घुमा दी। कार अनियंत्रित होकर सड़क पटरी पर दौड़ती हुई पेड़ से टकरा गई। इस दुर्घटना में हरीशंकर गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां से कानपुर रेफर किया गया था। कानपुर में कई दिनों तक उपचार चला। इसी बीच मंगलवार को उन्होंने दम तोड़ दिया। परिजन उनके शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए बांदा लेकर पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में रावतपुर क्रॉसिंग पर ट्रक की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम कराया है। मृतक के बड़े भाई पूरन ने बताया कि मृतक के छह पुत्रियां और एक पुत्र है। चार पुत्रियों की शादी हो चुकी है। बटाई में खेती करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। पूरन ने यह भी बताया कि इलाज के लिए कर्ज लिया गया है। तकरीबन डेढ़ लाख से अधिक का खर्च हुआ है। इस घटना से परिवारीजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में फिल्मी स्टाइल में लाखों का गोलमाल, बस एक गलती से पकड़ा गया शातिर ट्रक मालिक