Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में एमबीए पास युवक की केन में संदिग्ध हालात में डूबकर मौत, हत्या की आशंका-दोस्तों पर शक की सुईं

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः बबेरू से रायपुर जाने के लिए घर से निकला युवक का शव चिल्ला थाना क्षेत्र के डिघवट गांव में केन नदी से पुलिस ने बरामद किया। सिर और आंख समेत शरीर में चोटों के निशान मिले हैं। परिजनों को पता चला तो कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतक के साथ मौजूद रहे दो युवकों को हिरासत में ले लिया है। पूछतांछ की जा रही है। परिजनों ने हत्या का शक जाहिर किया है जबकि पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से घटना की हकीकत सामने आएगी।

घर से रायपुर जाने के लिए निकला फिर नहीं लौटा  

बबेरू कस्बे के भूषण थोक निवासी नीरज सिंह (35) पुत्र नरोत्तम सिंह एमबीए होल्डर है। वह रायपुर (छत्तीसगढ़) में जॉब करता था। तकरीबन एक वर्ष से वह अपने घर में था। 1 जुलाई को उसने रायपुर जाने के लिए रिजर्वेशन कराया था। देरी से स्टेशन पहुंचने के कारण नीरज की ट्रेन छूट गई। इस पर उसने अपने एक मित्र को फोन कर घर से बाइक लेकर बांदा आने की बात कही। इसके बाद युवक नीरज के घर पहुंचा और बाइक मांगी। मां ने बाइक देने से इनकार कर दिया। दोबारा फिर नीरज ने मां से बात करते हुए बाइक देने की बात कही।

पुलिस दो युवकों को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

इसके बाद उसका साथी युवक बाइक लेकर बांदा पहुंचा। वहां से एक अन्य युवक के साथ नीरज समेत तीनों बाइक पर सवार होकर पलरा एक तेरहवीं संस्कार में शामिल होने चले गए। वहां से तीनों लोग डिघवट गांव पहुंचे। बताते हैं कि इसके बाद मंगलवार तकरीबन 10 बजे सुबह वह केन नदी में नहा रहे थे। इसी दौरान नहाते-नहाते नीरज गहरे पानी में समा गया और उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में ग्राम प्रधान के भाई की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या, चुनावी रंजिश में पूर्व प्रधान पर हत्या का आरोप

खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम हाउस में मृतक के चचेरे भाई राजेश ने युवक की हत्या का शक जाहिर किया है। कहा है कि नीरज के सिर और आंख समेत शरीर में कई चोटों के निशान हैं। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हकीकत सामने आएगी। मृतक के एक पुत्री है। पत्नी नीलम समेत परिवारीजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ेंः चाचा के मां और दोस्तों के बहन व प्रेमिका से थे घिनौने रिश्ते, ऐसे में खिलाफत बन गई ‘उसके’ कत्ल की वजह..