Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा लिखाने वाली प्रियंका ने मांगी सुरक्षा

बांदा में एसपी आफिस के बाहर खड़ी पी़ड़िता प्रियंका व अन्य महिला।

समरनीति न्यूज, बांदाः बांदा जिले में एक भाजपा नेता पर दर्ज मारपीट व एससी/एसटी एक्ट के मुकदमे का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पीड़िता ने आज भाजपा नेता पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए अधिकारियों से सुरक्षा मांगी है।

कोर्ट के आदेश पर कुछ दिन पहले दर्ज हुआ था मुकदमा 

बताया जाता है कि तिंदवारी के भाजपा नेता राजनारायन द्विवेदी के खिलाफ एससी,एसटी का मुकदमा लिखाने वाली प्रियंका श्रीवास ने सोमवार को बांदा पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की। साथ ही एसपी से सुरक्षा की  गुहार लगाई है।

भदोही के भाजपा विधायक पर बेटे-पिता समेत दर्ज होगा मुकदमा

पुलिस अधीक्षक को दिए प्रार्थनापत्र में तेरही माफी गांव की प्रियंका पुत्री राजकरन श्रीवास ने कहा है कि मुकदमा दर्ज होने के बाद भाजपा नेता ने धमकी दी है कि मुकदमा वापस ले लो। वरना अंजाम बहुत बुरा होगा। पीड़ित प्रियंका ने बीते 14 सितंबर को भाजपा नेता के खिलाफ मारपीट और एससी/एसटी एक्ट के तहते मुकदमा दर्ज कराया है।

ये भी पढ़ेंः अब सीतापुर में भाजपा नेता समेत दो पर गैंगरेप का मुकदमा

प्रियंका का आरोप है कि रिपोर्ट दर्ज होने के बावजूद सत्ता के दबाव में भाजपा नेता को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है। इससे उसका मनोबल बढ़ा हुआ है। प्रियंका ने सुरक्षा के मद्देनजर चार सशस्त्र सुरक्षा कर्मियों की मांग की है। उधर, आरोपी भाजपा नेता का कहना है कि उनपर लगाए गए सभी आरोप पूरी तरह से झूठे हैं और उनको फंसाया जा रहा है। बताते चलें कि यह मुकदमा अदालत के आदेश पर दर्ज हुआ था।