Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

काल बनकर दौड़ी एंबुलेंस ने दो महिलाओं और एक व्यक्ति की ली जान, 3 मौतों से परिवार में कोहराम

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यजू : तेज रफ्तार एंबुलेंस की चपेट में आकर दो महिलाओं व एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मरने वालों में एक गर्भवती महिला भी शामिल है। ये तीनों लोग सड़क किनारे खड़े होकर अस्पताल जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित एंबुलेंस ने आकर टक्कर मार दी। इससे युवक की मौके पर ही कुचलकर मौत हो गई। जबकि महिलाओं ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ा।

ये भी पढ़ेंः अमृतसर रेल हादसा- लाचारीः परिवार के पास नहीं थे शव घर लाने के पैसे, व्हाट्सएप पर फोटो देख किया अंतिम संस्कार 

बताया जाता है कि मामला हरदोई जिले के कछौना थाना क्षेत्र का है। वहां निर्मलपुर गांव के रहने वाले सुलेमान अपनी गर्भवती भाभी सुबी को अस्पताल लेकर जा रहे थे। उनके साथ उनकी चाची बानो भी साथ में थीं। इसी दौरान बघौड़ा गांव के पास खड़े वे तीनों लोग किसी सवारी का इंतजार करने लगे।

हरदोई के कछौना इलाके में हुआ दर्दनाक हादसा 

इसी दौरान एक तेज रफ्तार निजी एंबुलेंस ने तीनों को काफी तेज टक्कर मारी। इस दौरान टक्कर से सुलेमान की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दोनों घायल महिलाओं को लोगों ने अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान जिला अस्पताल में दोनों महिलाओं ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने एंबुलेंस चालक इरशाद को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तीन लोगों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।