Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

चित्रकूटः प्रधान की बेटी की शादी में हर्ष फायरिंग, महिला डांसर की हालत गंभीर, 3 और घायल

chitrakoot dancer injured due to harsh firing in marriage

समरनीति न्यूज, बांदा/चित्रकूटः जिले के मऊ थाना क्षेत्र के टिकरा गांव में प्रधान की बेटी के शादी में हर्ष फायरिंग से महिला डांसर समेत दो लोग घायल हो गए। महिला डांसर के जबड़े में गोली लगी है तो बाकी लोगों को हाथ में छर्रे लगे हैं। बताते हैं कि गोली लगने के बाद बारात में अफरा-तफरी मच गई और लोग भाग खड़े हुए घायल डांसर को बेहद गंभीर हालत में चित्रकूट से प्रयागराज रेफर कर दिया गया है। रविवार सुबह मऊ थाना पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज किया है।

Female dancer injured in firing at the wedding of Pradhan's daughter in Chitrakoot

मानिकपुर क्षेत्र में घटना से सनसनी

बताया जाता है कि ग्राम प्रधान टिकरा सुघीर सिंह पटेल की बेटी की बारात मानिकपुर के बराहमाफी गांव से आई थी। दूल्हा अशोक कुमार बरात में डांस के लिए भरुआ सुमेरपुर और हमीरपुर से महिला डांसरों को लाया था। रात करीब 12 बजे डांस चल रहा था। 22 वर्षीय डांसर हिना अपनी साथियों के साथ स्टेज पर डांस कर रही थीं। बताते हैं कि इसी दौरान बरातियों ने शराब के नशे में धुत्त होकर हर्ष फायरिंग शुरू कर दी। बेकाबू गोलीबारी में एक गोली डांसर हिना के जबड़े में जा धंसी। हिना स्टेज पर ही गिर पड़ी। खून से लतपत हालात में उसे अस्पताल पहुंचाया गया।

दो और लोगों के हाथों में छर्रे लगे

बताते हैं कि वहीं दूल्हे के मामा बहिलपुरवा निवासी मिथलेश और अखिलेश को भी हाथ में गोली के छर्रे लगे। घटना से भगदड़ मच गई। पुलिस के पहुंचने से पहले ही जनाती और बराती वहां से खिसक लिए। मऊ थानाध्यक्ष सुभाष चंद्र चौरसिया ने बताया कि दूल्हे के चाचा राम प्रताप ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने यह भी बताया कि तमंचे से गोली चलने की बात सामने आई है। जांच की जा रही है। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चौधरी का कहना है कि दोषियों के खिलाफ सबूत मिले हैं, कार्रवाई की जा रही है। किसी को छोड़ा नहीं जाएगा।

ये भी पढ़ेंः बांदा में बेटे ने जमीन के लिए पिता को पीट-पीटकर मार डाला

ये भी पढ़ेंः बांदा से कानपुर जा रही बस फतेहपुर में ट्रक से टकराई, 15 घायल