Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

..इन वजहों से बांदा में छात्रा और वृद्ध ने फांसी लगाकर दी जान

Due to these reasons, girl student and old man hanged themselves in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : मां की डांट एक बेटी को इतनी आहत कर गई कि उसने फांसी लगाकर जान दे दी। परिवार के लोगों ने देखा तो होश उड़ गए। परिजनों का कहना है कि उनको इस अनहोनी का जरा भी अंदेशा नहीं था। वहीं दूसरी ओर बीमारी से परेशान एक वृद्ध ने फांसी लगाकर जान दे दी।

कक्षा-11 की छात्रा थी बिट्टन

जानकारी के अनुसार बदौसा के भदावल गांव के मजरा मुंशीपुरवा के स्व. सूरजभान की बेटी बिट्टन (17) जीजीआईसी ओरन में कक्षा 11 की छात्रा थी। बताते हैं कि बेटी को मां ने खाना बनाने की बात को लेकर डांट दिया था। इसपर उसने आज सुबह फांसी लगा ली।

ये भी पढ़ें : बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे : आज से लगेगा टोलटैक्स, भूल जाइये फ्री के सफर का मजा..

मृतका के चाचा संतोष बाबू ने बताया कि सूरजभान की करीब 10 साल पहले ही मौत हो चुकी है। मां के नाम 7 बीघा खेत है। उसी से परिवार का पालन-पोषण होता रहा है।

बबेरू में बीमारी से परेशान किसान ने लगाई फांसी

बबेरू कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर गांव के पितुवा (70) ने खेत में पेड़ से लटककर फांसी लगा ली। प्रधान बुद्धराज निषाद का कहना है कि पितुवा किसानी करते थे। उनके पास 5 बीघा खेत है। उसके 3 बेटे थे, इनमें से छोटे बेटे घनश्याम की दो साल पहले मौत हो चुकी है। बाकी दोनों बेटे बाहर रहकर नौकरी करते हैं। वह बीमारी से परेशान था। साथ ही कर्ज से भी तनाव में था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ये भी पढ़ें : बांदा में आकाशीय बिजली से बेटी समेत दो की मौत, बाल-बाल बचीं मां 

मां ने लगाया दो बेटियों से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, पुलिस बोली..