Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में ठेकेदार ने की प्रधानाध्यापिका से मारपीट और छेड़खानी, FIR दर्ज

Banda Police

समरनीति न्यूज, बांदा : शहर कोतवाली क्षेत्र में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक निर्माणाधीन विद्यालय भवन की मजदूरी भुगतान को लेकर कहासुनी के बाद एक ठेकेदार ने महिला महिला प्रधानाध्यापक व उनके भाई से मारपीट करते हुए छेड़खानी कर दी। शिक्षिका ने ठेकेदार और उसके साथियों पर छेड़खानी व बलवा समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा लिखाया है।

मजदूरी भुगतान को लेकर विवाद

हालांकि, दूसरे पक्ष ने भी शिक्षिका और उनके भाई पर मुकदमा लिखाया है। पुलिस ने ठेकेदार के सहयोगी की ओर से शिक्षिका व उसके भाई के विरुद्ध मारपीट और एससी-एसटी एक्ट का मुकदमा लिख लिया है। अब पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी। बताया जाता है कि शहर कोतवाली के एक मोहल्ले की रहने वाली 42 साल की शिक्षिका बड़ोखर ब्लाक के एक प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाध्यापक हैं।

ये भी पढ़ें : Banda News : 35 लाख के 286 किलो गांजे के साथ 9 गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि ठेकेदार शहर के कैलाशपुरी के रहने वाले अनुराग तिवारी ने मजदूरों का ठेका लिया था। मजदूरी भुगतान को लेकर ठेकेदार और प्रधानाध्यापक के बीच कमिश्नरी कंपाउंड में शाम करीब 7 बजे विवाद हो गया।

यह है पीड़ित पक्ष का आरोप

शिक्षिका का आरोप है कि मना करने पर ठेकेदार ने साथी जसपुरा के कमलेश व दो-तीन अज्ञात के साथ मिलकर उनसे छेड़खानी करते हुए मारपीट की। उनके भाई से भी मारपीट की गई। उधर, ठेकेदार ने अपने साथी की ओर से शिक्षिका पर मारपीट व एसएसी/एसटी का मुकदमा लिखाया है। कोतवाली निरीक्षक राजेंद्र सिंह राजावत का कहना है कि दोनों ओर से मुकदमा हुआ है। जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : खास खबर : बांदा जेल की चार दीवारी में गौवंश को नया जीवन और समाज को बड़ा संदेश दे रहे अधिकारी