Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में नोटिस पर भड़के संविदा कर्मियों का प्रर्दशन

Contract workers District Hospital against termination of service showed off in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः जिला अस्पताल में कार्यरत संविदा कर्मियों की सेवा समाप्ति के विरोध में शनिवार को दूसरे दिन भी कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया। नारेबाजी करते हुए सेवा बहाली की मांग उठाई। बताया जाता है कि बीती 31 अक्तूबर को जिला अस्पताल के प्रभारी सीएमएस द्वारा 34 आउट सोसिंर्ग कर्मचारियों को सेवा समाप्त की नोटिस दी गई है। शुक्रवार को कर्मचारियों ने सीएमएस कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया था। सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। इनका कहना था कि दो माह से इन लोगों को वेतन नहीं दिया गया है।

सेवा बहाली की मांग उठाई

एक कंपनी व प्रदेश सरकार के बीच सितंबर 2016 में उनकी नियुक्ति को लेकर करार हुआ था। बताया कि इसके पूर्व 30 सितंबर को भी सेवा समाप्ति का नोटिस मिला था लेकिन तब अधिकारियों के हस्तक्षेप से सेवाएं बहाल हो गई थीं। अब 34 कर्मचारियों को 31 अक्तूबर को नोटिस जारी की गई हैं।

ये भी पढ़ेंः बांदा में डीएम बंगले के पास लूट, बदमाशों ने लूटी नगदी-मोबाइल

इनमें जिला अस्पताल में नर्स, पैरामेडिकल, टेक्निशियन, लैब टेक्निशियन, फीजियोथेरेपिस्ट, स्टोर कीपर, क्लर्क व चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी शामिल हैं। शनिवार को जिला अस्पताल में संविदाकर्मी अर्चना, संतोष, भूषण सोनी, जितेंद्र, अजय, रामलखन, विजय लक्ष्मी, रैना सचान, रानी, रामू, अनीता, रोहित, संजय, रमेश पांडे, विभा, अनिल, उदय, भूपेंद्र तिवारी, लोकेंद्र आदि लोग धरने पर बैठे।

ये भी पढ़ेंः बांदा में 12 घंटे में हाईस्कूल की छात्रा समेत 4 ने खाया जहर