Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

योगी बोले- बुलंदशहर की घटना एक हादसा, यूपी में कहीं माब लिंचिंग नहीं

cm yogi
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, बुलंदशहरः यूपी में बुलंदशहर कीघटना के बाद हालात काफी बदले हुए हैं। इस घटना को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगीआदित्यनाथ का बड़ा बयान सामने आया है। मुख्यमंत्री योगी का कहना है कि यूपी मेंकहीं माब लिंचिंग नहीं हुई है। उन्होंने बुलंदशहर की घटना को एक दुर्घटना बताया। कहाकि इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की मौत एक हादसा थी।

बताते चलें कि बीती 3 दिसंबर को बुलंदशहर केस्याना थाना क्षेत्र में चिंगरावटी इलाके में गोकशी के मामले में भीड़ नेहिंसात्मक रुप ले लिया था। इस दौरान कोतवाली इंस्पेक्टर सुबोध सिंह तथा एक युवकसुमित की मौत हो गई थी। मामले में पुलिस ने 27 लोगों केखिलाफ नामजद रिपोर्ट लिखी थी जबकि 50 से 60 अज्ञात लोगों को नामजद किया गया था।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा है कि इस घटना के बादकानून अपना काम कर रहा है और दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा है कि गौ हत्या पूरे उत्तर प्रदेश में बैनहै और अगर कहीं ऐसा कुछ हुआ तो जिले के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक इसके प्रतिजवाबदेह होंगे।

उधर, इसी बीच स्याना में हुई हत्या के मामले में पुलिस ने पांचसंदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है किपकड़े गए संदिग्धों के बारे में जांच की जा रही है। उधर, इस मामले में चौकीइंचार्ज और सर्किल के सीओ को भी निलंबित कर दिया गया है।