Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

सनसनीः यूपी में दिनदहाड़े बसपा नेता की गोलियों से भूनकर हत्या, एक के बाद एक 6 गोलियां मारी

बसपा नेता शब्बर जैदी। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, गाजियाबादः जिले में हुई एक दुस्साहसिक वारदात में बदमाशों ने दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर एक बसपा नेता की हत्या कर दी। हत्यारों ने एक के बाद एक 6 गोलियां बसपा नेता के सीने में मारी। बसपा नेता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वारदात को अंजाम देकर हत्यारे हवा में असलहे लहराते हुए वहां से फरार हो गए। वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची बार्डर थाना पुलिस ने इधर-उधर काफी हाथ-पैर मारे लेकिन हत्यारों के बारे में कोई सुराग नहीं लगा सकी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या की जानकारी होने पर बसपा के कई नेता मौके पर पहुंचे।

मार्निंग वाक के वक्त घेरकर हत्या की 

बताया जाता है कि दिल्ली-यूपी बॉर्डर थाना क्षेत्र की उत्तरांचल विहार कॉलोनी में आज सुबह करीब साढ़े 6 बजे बहुजन समाज पार्टी के नेता शब्बर जैदी (55) घर से मार्निंग वाक के लिए निकले थे। वह अपने घर से सिर्फ 100 मीटर की दूर पर ही पहुंचे होंगे कि तभी पास में एक बाइक लेकर खड़े बदमाश और कुछ कार सवार बदमाशों ने उनको घेर लिया। बदमाश उनको पकड़कर थोड़ी दूर ले गए।

ये भी पढ़ेंः सेक्स, धोखा और मर्डर की फिल्मी कहानी जैसा माडल एंजेल और मंजीत की साजिश वाला संगीता हत्याकांड

इसके बाद बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया। बदमाशों ने उनको घेरकर एक के बाद एक कई गोलियां मारीं। इस दौरान करीब 6 गोलियां उनके सीने में जा धंसी। बसपा नेता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बताते हैं कि बसपा नेता शब्बर जैदी बेहटा हाजीपुर गांव में रहते थे और रोजाना मार्निंग वाक पर जाते थे। बॉर्डर थाना प्रभारी शैलेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि हत्यारों की तलाश की जा रही है। वारदात का तरीका देखकर माना जा रहा है कि हत्या की वजह राजनीतिक व निजी दुश्मनी हो सकती है।

ये भी पढ़ेंः ..तो क्या झूठ बोल रही हैं सपना चौधरी? शामिल होने से इंकार पर कांग्रेस का भी पलटवार

उधर, जानकारी मिलने पर बसपा नेता और सिया समाज के सैकड़ों लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। बताते हैं कि मृतक के परिवार में पत्नी के अलावा तीन बेटियां हैं। पत्नी का नाम शहनाज और बेटियों के नाम शदब, निगार और फराह है। बताया जाता है कि शब्बर 2007 में लोनीनगर पालिका के लिए निर्दलीय रूप से चेयरमैन का चुनाव भी लड़े थे।