Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

संशोधित : बांदा में सपा नेता के पेट्रोल पंप के पास बने गार्ड रूम पर चला बुल्डोजर

Breaking Bulldozer ran on SP leader's petrol pump in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में सरकारी जमीनों से अवैध कब्जे हटाने का काम जारी है। यह बात और है कि बुल्डोजर का मुंह विपक्षी नेताओं की ओर ज्यादा मुड़ा नजर आ रहा है। बहरहाल, इसी क्रम में आज एक सपा नेता के भाई के पेट्रोल पंप के गार्ड रूम पर बुल्डोजर चलता दिखाई दिया। सपा नेता के पेट्रोल पंप का पक्का निर्माण बुल्डोजर से ढहाया गया।

Breaking Bulldozer ran on SP leader's petrol pump in Banda

प्रशासन के अनुसार यह निर्माण सिंचाई विभाग की जमीन पर था। इतना ही नहीं पास की एक बाउंड्री को भी ढहाया गया। बताते हैं कि शहर के नजदीक तिंदवारी रोड पर सपा नेता रामऔतार यादव (भाऊ) के भाई मूलचंद्र यादव के बेटे पवित्र यादव का पेट्रोल पंप है। रामऔतार बबेरु विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं। उनकी पत्नी पूर्व जिला पंचायत सदस्य हैं, जबकि भाई सेवानिवृत आईएएस अधिकारी हैं।

Breaking Bulldozer ran on SP leader's petrol pump in Banda

प्रशासन को मिली थी इसकी शिकायत

पास में ही सिंचाई विभाग की नहर निकली है। बुधवार शाम सदर एसडीएम सुधीर सिंह और तहसीलदार पुष्पक के नेतृत्व में टीम वहां पहुंची। जेसीबी टीम ने सपा नेता द्वारा पेट्रोल पंप के पास बनाए गए गार्ड रूम को ध्वस्त किया। बताते हैं कि इसे काफी मजबूती से बनाया गया था। इससे थोड़ा आगे 5 फिट ऊंची मुबारक अली की बाउंड्री को भी ढहाया गया। अधिकारियों ने बताया है कि केन कैनाल के माइनर नंबर-1 की बाईं पटरी के किनारे अवैध निर्माण और अतिक्रमण की शिकायत मिली थी। इसके बाद यह कार्रवाई की गई है।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : यमुना नदी में डूबे तीन दोस्त, पुलिस का रेस्कयू जारी