Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में सचिवालय में तैनात महिला कर्मचारी को बिजनौर पुलिस ने फेसबुक फेक आईडी से गंदे मैसेज भेजने के आरोप में भेजा जेल

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, डेस्कः बिजनौर जिले में एक महिला द्वारा फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर अभद्र मैसेज भेजने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने एक महिला को फेक आईडी से अभद्र मैसेज भेजने के आरोप में गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस ने महिला को जेल भेज दिया है। खास बात यह है कि जिसे पुलिस आरोपी बता रही है वह महिला लखनऊ सचिवालय में चिकित्सा एवं परिवार कल्याण विभाग में कार्यरत हैं।

थाने में महिला सिपाही से बदसलूकी 

इसलिए पुलिस की कहानी में कई छेद भी दिखाई दे रहे हैं। मामले में कोतवाली प्रभारी कोतवाल अबुल कलाम की ओर से मीडिया कर्मियों को जानकारी दी गई है कि ग्राम उमरपुर निवासी डॉ. सुमित चौहान की ओर से बीती 11 जून को अज्ञात व्यक्ति द्वारा फेसबुक गालीगलौज और अभद्र मैसेज भेजने की शिकायत की गई थी। साथ ही अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया गया था। इसके बाद मामले की जांच साइबर सेल को सौंपी गई।

ये भी पढ़ेंः फेसबुक पर दोस्ती कर स्पेन की महिला को फांसा, फिर खाने पर बुलाकर किया रेप, अब पहुंचा जेल 

पुलिस का कहना है कि साइबर सेल की ओर से फेसबुक दफ्तर के लीगल मैनेजर को पत्र भेजकर अकाउंट के बारे में सूचना मांगी गई। तब पता चला कि एक ही मोबाइल नंबर से दो मोबाइल आईडी चल रही हैं। मामले की जांच रिपोर्ट में दो महिलाओं के नाम प्रकाश में आए। बाद में पुलिस ने रेहड़ थाना क्षेत्र के ग्राम दहलावाला (बिजनौर) निवासी को पूछताछ के लिए कोतवाली बुलाया। बताया जाता है कि वहां पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान महिला ने महिला सिपाही से बदसलूकी कर दी। इसके बाद एसएसआई ललित मोहन जोशी आदि ने महिला कांस्टेबल को बचाया। इसके बाद पुलिस ने मामले में महिला को जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ेंः फेक आईडी बनाकर लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजने वाला दरोगा का बेटा गिरफ्तार