Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

जालौन में महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या, इलाके में सनसनी

शव के पास रोती-बिलखती मृतका की बेटी।

समरनीति न्यूज, जालौनः जिले के कालपी थाना क्षेत्र में एक महिला की हत्या कर दी गई। महिला का शव नग्न हालत में पड़ा मिला है। इससे हत्या से पहले उसके साथ रेप की आशंका जताई जा रही है। उधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि रेप की पुष्टि पीएम रिपोर्ट के बाद होगी। उधर, मृतका की बेटी और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। महिला अपनी बेटी के घर से रविवार रात को घर लौटी थी।

सुबह टहलने वालों ने देखा शव  

बताया जाता है कि पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के पीछे झाड़ियों के बीच एक महिला का शव सुबह किलाघाट की ओर टहलने जाने वाले लोगों ने देखा। महिला के शव की हालत से साफ हो रहा था कि हत्यारों ने बड़ी ही बेरहमी से उसकी हत्या की है। महिला के कपड़े इधर-उधर पड़े थे और उसकी हत्या के बाद शव की पहचान मिटाने के लिए चेहरे को ईंटों से बुरी तरह से कुचला गया था। बाद में महिला की पहचान मौके पर पहुंची उसकी बेटी ज्योति ने अपनी मां 48 वर्षीय गुर्रो पत्नी स्व. लल्लू के रूप में की। मामले में सीओ संजय कुमार शर्मा व कोतवाल सुधाकर मिश्रा ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। छानबीन की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में अश्लील वीडियो के सहारे लव जिहादः धोखे से निकाह-धर्म परिवर्तन कराकर रेप, फिर दूसरे मर्द के साथ 5 घंटे..