Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में जेई की करंट से मौत, निरीक्षण के दौरान हादसा

Big news of Banda : JE dies due to current, accident during inspection

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा जिले में आज एक बड़ी और दुखद खबर सामने आई है। जिले के खप्टिहाकलां में नमामि गंगे प्रोजक्ट से बन रही पानी की टंकी का निरीक्षण करने पहुंचे जेई की करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पैलानी थाना क्षेत्र के सिकहुला डेरा के रहने वाले आदित्य निषाद (25) हैदराबाद की एक प्राइवेट कंपनी में जेई पद पर तैनात थे।

संविदा पर तैनात थे जेई आदित्य निषाद

बीते दिनों पैलानी तहसील में तैनाती हुई थी। बुधवार शाम पैलानी थाना क्षेत्र के इछावर गांव में नमामि गंगे प्रोजक्ट से बन रही पानी की टंकी का निरीक्षण करने पहुंचे। बताते हैं कि वह सीढ़ियों पर चढ़कर पानी की टंकी का निरीक्षण करने लगे। इसी बीच करंट लगने से उनकी मौत हो गई। टंकी पर मौजूद गार्ड ने जेई के परिजनों को जानकारी दी।

ये भी पढ़ें : बांदा : छात्र ने दोस्तों से कम नंबर आने पर दी ट्रेन से कटकर जान  

जेई के भतीजे अनुज ने उन्हें जसपुरा स्वास्थ केंद्र पहुंचाया। वहां से डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता रघुराज का कहना है कि दो भाइयों में वह छोटे और अविवाहित थे। उधर, पैलानी थानाध्यक्ष अनिल कुमार साहू का कहना है कि परिजन करंट लगने से मौत की बात कह रहे हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : यूपी बोर्ड : बांदा की बेटी अनुराधा की प्रदेश में 6वीं रैंक, अभावों के बीच खींची सफलता की बड़ी लकीर