Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : छात्र ने दोस्तों से कम नंबर आने पर दी ट्रेन से कटकर जान

Banda : 10th student cut his life from train after getting less marks than his friends

समरनीति न्यूज, बांदा : यूपी बोर्ड 10वीं के एक छात्र ने दोस्तों से कम नंबर आने पर ट्रेन से कटकर जान दे दी। मरने वाला युवक 10वीं का छात्र हेमंत था, जो कम नंबर आने की वजह से परेशान था। घर से वह मंदिर जाने की बात कहकर निकला था। इसके बाद ट्रेन के आगे जाकर कूद गया। परिवार के लोगों ने शव की पहचान की। इसके बाद सारे मामले का खुलासा हुआ। जीआरपी का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

मंगलवार को नहीं हुई थी शव की पहचान

दरअसल, शहर कोतवाली क्षेत्र के बंगालीपुरा के रहने वाले अजय कुमार का बेटा हेमंत (15) 10वीं का छात्र था। मंगलवार को उसका रिजल्ट आया। परिवार के लोगों का कहना है कि वह 60% अंकों के साथ पास हुआ। परिजनों ने बताया कि उसके नंबर दोस्तों से कम थे। इसलिए निराश था। शाम को मंदिर जाने की की बात कहकर घर से निकला।

ये भी पढ़ें : यूपी बोर्ड : बांदा की बेटी अनुराधा की प्रदेश में 6वीं रैंक, अभावों के बीच खींची सफलता की बड़ी लकीर

फिर घर नहीं लौटा। परिजनों को जानकारी हुई कि एक युवक ने क्योटरा रेलवे क्रासिंग के पास ट्रेन से कटकर सुसाइड कर ली है। जानकारी होने पर परिवार के लोग आज जीआरपी थाने पहुंचे। मृतक की पहचान होने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

परिवार के लोगों ने शव को पहचाना

आज बुधवार को शव का पोस्टमार्टम हुआ। मृतक के पिता ने बताया कि हेमंत कालूकुआं मोहल्ले में स्थित सरस्वती प्रकाश मंदिर स्कूल का 10वीं का छात्र था। बताया कि 10वीं के रिजल्ट में उसे 60 फीसदी अंक मिले थे। उसके साथी 80 फीसदी अंकों से पास हुए थे। उसका मन खिन्न हो गया। मां कविता से संकट मोचन मंदिर जाने की बात कहकर घर से निकला। जीआरपी एसआई जयकरन का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : यूपी बोर्ड 2023 : BJP के पूर्व विधायक ने पास की 12वीं की परीक्षा