Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा की सबसे बदनाम बालू खदान पर लूट और मारपीट का आरोप

Banda's most infamous sand mine accused of robbery and assault

समरनीति न्यूज, बांदाः  मटौंध थाना क्षेत्र की सबसे बदनाम बालू खदान पर फिर बवाल की सूचना आ रही है। खदान पर बालू लेने गए ट्रक चालक से साथ जिले के विवादित सोना खदान पर जमकर मारपीट हुई। चालक का आरोप है कि मारपीटकर खदान के संचालन और उसके गुर्गों ने 27 हजार की नगदी लूट ली है। चालक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित का कहना है कि उसने कोतवाली पुलिस को शिकायत लिखित रूप से दे दी है। घायल चालक कानपुर के बर्रा का रहने वाला बताया जा रहा है। बताया जाता है कि कानपुर शहर के बर्रा निवासी ट्रक चालक शिवसागर (32) पुत्र प्रभुनाथ शुक्रवार रात को शहर कोतवाली क्षेत्र में स्थित सोना खदान पर बालू लादने पहुंचा था।

ट्रक चालक ने मारपीट और लूट का लगाया आरोप

खदान जाने वाले रास्ते पर तमाम ट्रक कतार में लगे थे। ट्रक हटाने को लेकर हुए वहां विवाद हो गया। बताते हैं कि इसके बाद खदान पर संचालक और उसके गुर्गों ने लोगों असलहे और बंदूकें तानकर पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान ट्रक चालक शिवसागर को भी गुर्गों ने बुरी तरह से पीटा। पीटकर उसे बुरी तरह से पीटते हुए लहूलुहान कर दिया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में दिनदहाड़े कार से 7 लाख पार, पिता-पुत्र बने शिकार

बताते हैं कि इस दौरान खदान संचालक के गुर्गों तमंचों से गोलियां भी चलाईं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल ट्रक चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। खबर मिलने पर ट्रक मालिक भी जिला अस्पताल आ गए। अस्पताल में भर्ती चालक ने आरोप लगाया कि मजदूरों और संचालकों ने मारपीट करते हुए उसके 27 हजार रुपए और मोबाइल फोन लूट लिया है। कोतवाली पुलिस का कहना है कि मामले में कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः बांदा डीएम बोले, लापरवाह अधिकारी सुधर जाएं नहीं तो कार्रवाई