Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा शहर में इन दो जगहों पर खुलेंगी दो नई पुलिस चौकियां..

Banda SP press conference: Two new police posts will open in the city

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर में कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त बनाने की दिशा में अच्छा काम होने जा रहा है। जल्द ही शहर में दो नई पुलिस चौकियां खोली जाएंगी। इनमें से एक पुलिस चौकी संकटमोचन मंदिर के पास खुलेगी तो दूसरी अतर्रा चुंगी तिराहे पर खोली जाएगी। यह जानकारी खुद पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साहा ने पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता के दौरान दी। उन्होंने कहा कि इन दोनों महत्वपूर्ण स्थानों पर पुलिस चौकियां खुलने से जहां अपराधों पर रोक लग सकेगी, वहीं ओवरलोडिंग पर भी लगाम कसी जा सकेगी। लोगों ने इसकी सराहना की है।

दूरी के कारण देर से पहुंचती थी पुलिस

एसपी श्री साहा ने कहा कि अक्सर ऐसा होता है कि पुलिस के देरी से पहुंचने के कारण नाकामी ही हाथ लगती है, लेकिन अतर्रा चुंगी तिराहे पर पुलिस चौकी खुलने से इलाहाबाद और कालिंजर की ओर जाने वाले मार्गों पर पुलिस की पकड़ मजबूत होगी। एसपी कहा कि अतर्रा चुंगी तिराहे पर अगले एक सप्ताह के भीतर पुलिस चौकी खोल दी जाएगी। इतना ही नहीं एसआई रोशन गुप्ता को चौकी इंचार्ज बनाया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः DIG दीपक कुमार पहुंचे हमीरपुर, बेहतर काम पर दी शाबाशी, लेकिन ड्यूटी पर व्हाट्सएप..

वहीं संकटमोचन मंदिर के पास बनने वाली पुलिस चौकी पर भी जल्द ही किसी उप निरीक्षक की तैनाती की जाएगी। एसपी ने यह भी कहा कि जिन स्थानों पर पुलिस को पहुंचने में अधिक समय लगता है, वहां पर भी चौकियां खोले जाने पर विचार किया जा रहा है। ऐसी जगहों के बारे में विचार-विमर्श किया जा रहा है, ताकि लोगों तक समस्या के समय पहुंचने में पुलिस के लिए दूरी बाधा न बने। प्रेस वार्ता के दौरान अपर जिलाधिकारी संतोष सिंह, सीओ सिटी आलोक मिश्रा, अतर्रा सीओ राजीव सिंह भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा शहर में दिनदहाड़े रिटायर्ड दरोगा की हत्या कर 50 हजार की लूट, अतिसुरक्षित क्षेत्र में वारदात