Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में दिनदहाड़े बेरहमी से महिला की हत्या, घर में वारदात

kanpur murder health department employ Laxmi devi file photo

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर में आज रविवार सुबह दिनदहाड़े एक सेवानिवृत महिला स्वास्थ्यकर्मी की उनके घर में बड़ी बेरहमी से धारदार हथियार से ताबड़तोड़ प्रहार कर हत्या कर दी गई। हत्या की यह वारदात कल्याणपुर थाना क्षेत्र में ब्रह्मदेव चौराहे के पास हुई। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। फारेंसिक टीम और डॅाग स्क्वायड भी पहुंचे। हालांकि, फिलहाल कोई बड़ा क्लू मिलने की बात सामने नहीं आई है, लेकिन पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्यारे को गिरफ्तार करेंगे। पुलिस मामले की गहराई से छानबीन में जुटी है।

Ruthless killing of retired female health worker in Kanpur in broad daylight

आबादी वाली बस्ती में वारदात

बताया जाता है कि कल्याणपुर के मसवानपुर के शिवनगर नई बस्ती में सेवानिवृत्त शिक्षक रामविलास अपनी पत्नी लक्ष्मी देवी (61) के साथ रह रहे थे। वह उरई जिले में शिक्षक थे और अब सेवानिवृत हो चुके थे। उनकी पत्नी लक्ष्मी देवी कानपुर के ही स्वरूप नगर में स्थित एक स्वास्थ्य केंद्र में नौकरी करती थीं। वह भी सेवानिवृत हो चुकी थीं।

Ruthless killing of retired female health worker in Kanpur in broad daylight

परिवार में एक बेटा और बेटी हैं। बेटा विशाल बेंगलुरु में और बेटी श्वेता नोएडा की एक कंपनी में नौकरी करती है। दोनों पति-पत्नी फिलहाल अकेले ही रहते थे। खुद रामविलास का कहना है कि आज सुबह वह घर में बैठे अपना रोजमर्रा का काम निपटा रहे थे, जबकि उनकी पत्नी लक्ष्मी अखबार पढ़ रही थीं।

ये भी पढ़ेंः कानपुर के होटल में मौत की नींद सोए प्रेमी युगल, नर्सिंग स्टूडेंट्स ने ड्रीप लगाकर दी जान

फिर वह पड़ोस के मकान से पानी भरने के लिए चले गए। बताते हैं कि कुछ देर बाद जब पानी लेकर लौटे तो देखा कि किचन के पास लक्ष्मी का खून से लतपत शव पड़ा था। शव देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने अपने साले सच्चिदानंद के पुत्र हेमंत को इसकी जानकारी दी। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

Ruthless killing of retired female health worker in Kanpur in broad daylight

कल्याणपुर सीओ अजय कुमार का कहना है कि फिलहाल महिला की हत्या लूट का परिणाम नहीं लग रही है। बताया कि हत्यारे ने हंसिया से महिला के पेट में कई बार प्रहार किया है। कहा कि वारदात में पुलिस के हाथ कई अहम सुराग लगे हैं। जल्द ही हत्यारे को गिरफ्तार करके वारदाता का खुलासा किया जाएगा। घटना की सूचना पाकर एसएसपी अनंतदेव ने भी मौका मुआयना किया।

ये भी पढ़ेंः कानपुर के बर्रा में दिनदहाड़े घर में घुसकर महिला की हत्या, बिखरा पड़ा मिला घर का सामान