Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

काल बनकर दौड़े ट्रकः बांदा में बाइक सवार पिता-पुत्र समेत हादसों में चार लोगों की दर्दनाक मौत

यूपी-एमपी बार्डर पर हादसे के दौरान दो लोगों की मौत के बाद मौके पर खड़े लोग व पलटी पड़ी बाइक।

समरनीति न्यूज, बांदाः एक बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। जिला मुख्यालय से चंद किमी की दूरी पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंद दिया। दोनों की बेहद दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को अस्पताल भी लेकर पहुंची। लेकिन चिकित्सकों ने देखते ही दोनों को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से वाहन लेकर भागने में सफल रहा। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ट्रक बालू लदा हुआ था और चालक बेहद तेजी से वाहन चला रहा था।

तिंदवारी के सैमरी के रहने वाले थे पिता-पुत्र  

बताया जाता है कि तिंदवारी के सैमरी गांव के रहने वाले चंद्रिका प्रसाद (60) आज बाइक से अपने सबसे छोटे बेटे अश्वनी (20) के साथ बांदा आए थे। यहां काम करके वह वापस अपने घर लौट रहे थे। दोनों पिता-पुत्र वापस लौटते समय बाइक से कुसरेजा पुलिस चौकी के पास पहुंचे थे। कुछ दूर आगे जाने पर एक ट्रक ने सामने से तेज रफ्तार आते हुए दोनों को बुरी तरह से कुचल दिया।

ये भी पढ़ेंः गाजीपुर में निषाद पार्टी कार्यकर्ताओं की भीड़ ने की सिपाही की पीट-पीटकर हत्या, मचा हड़कंप

इसके बाद ट्रक चालक वाहन लेकर वहां से भाग गया। उधर, घटना की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस दोनों को बेहद बुरी हालत में जिला अस्पताल लेकर पहुंची। लेकिन चिकित्सकों ने दोनों को देखते ही मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होने पर परिवार वालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। परिवार के लोग रोते-बिलखते मुख्यालय पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। बताते हैं कि चंद्रिका प्रसाद के तीन बेटे हैं। मरने वाला अश्वनी तीसरे नंबर का था। उसके दो और भाई हैं।

प्रतिकात्मक फोटो।

उर्स देखने जाते वक्त दो युवकों को ट्रक ने कुचला  

उधर, बांदा के दो बाइक सवार युवकों को उर्स देखने जाते वक्त ट्रक ने कुचल दिया। दोनों युवकों की दर्दनाक मौत हुई। यह हादसा यूपी-एम बार्डर पर पन्ना जिले के तिगैला के पास एनएच-55 पर सामने से आ रहे ट्रक ने कुचल दिया। मरने वालों में बांदा के नरैनी थाना क्षेत्र के कबौली गांव के अनसार खां पुत्र निसार खां तथा सराय जदीद गांव के अबारक खां पुत्र बाकर खां शामिल हैं।

ये भी पढ़ेंः बांदा में बाइक सवार जीजा की हादसे में मौत-साले की हालत गंभीर, दुर्घटना में एक और ने भी दम तोड़ा

बताया जाता है कि ये दोनों युवक बाइक से एमपी के छतरपुर जिले में उर्स देखने जा रहे थे। वहीं पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना की जानकारी एमपी पुलिस ने बांदा पुलिस के जरिये मृतकों के परिजनों को दी। परिवार के लोग सूचना पाकर मौके पर पहुंचे। वहां पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए रखा दिया है।

[