Wednesday, May 8सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा-फतेहपुर रोड पर बंदी वाहन-ट्रक में टक्कर, दरोगा समेत 4 घायल, जाम

Banda-Fatehpur road collision with truck and detained vehicle, 4 injured, including policeman, jammed

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र में एक बंदी वाहन को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे बंदी वाहन पर सवार एक एसआई समेत चार लोग घायल हो गए। वहीं ट्रक चालक वाहन लेकर भागने में कामयाब रहा। यह घटना बांदा-फतेहपुर हाईवे पर बेंदा यमुना नदी पुल पर हुई। हादसे के बाद कई किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। साथ ही जाम खुलवाकर यातायात चालू कराया।

गोरखपुर पेशी से लौट रहा था वाहन

बताया जाता है कि बांदा जेल में गोरखपुर जिले के ढलगंज थाना क्षेत्र के छपिया उमराव का रहने वाला कमलेश यादव उर्फ बिट्टो दहेज उत्पीड़न व हत्या के मामले में बंद है।

ये भी पढ़ें : UP : होटल में लड़की की डिमांड पूरी न होने पर इंस्पेक्टर ने वेटर से किया गंदा काम, गिरफ्तार 

बताते हैं कि आज शुक्रवार सुबह उप निरीक्षक रामदिनेश तिवारी अन्य पुलिस कर्मियों के साथ छोटे बंदी वाहन से गोरखपुर में पेशी कराकर लौट रहे थे। सुबह के वक्त यमुना पुल पर चालक को झपकी आ गई। इसके बाद सामने से आ रहे ट्रक से वाहन जा टकराया। इससे वहन में सवार पुलिस लाइन के 51 साल के दरोगा राम दिनेश तिवारी, बंदी कमलेश यादव (34), सिपाही राजभान सिंह (47), बंदी वाहन चालक कमलेश (57) घायल हो गए। हादसे के बाद बांदा और फतेहपुर दोनों ओर से वाहनों की लंबी कतार लग गई। तिंदवारी थाना निरीक्षक जाकिर हुसैन ने बताया है कि साइड से टक्कर लगने के कारण घायलों को गंभीर चोटें नहीं आई हैं।

ये भी पढ़ें : Update-UP : शराब पीकर गंदा काम करने वाला सरकारी शिक्षक निलंबित