Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में जिला पंचायत कर्मचारी ने ट्रेन से कटकर दी जान, घर से निकला था इलाज की बात कहकर

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः घर से इलाज कराने की बात कहकर निकले जिला पंचायत विभाग के कर्मचारी ने बीती रात ट्रेन से कटकर जान दे दी। घटना की जानकारी परिजनों को उस वक्त हुई जब वे उसके घर न लौटने पर पुलिस चौकी पर गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंचे। पुलिस से जानकारी पर शवगृह में पहुंचकर परिजनों ने उसकी पहचान की। परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है।

पुलिस को मिला लावारिश शव, परिजनों ने पहचान की 

बताया जाता है कि शहर के लौधा कुआं निवासी राजू उर्फ हीरालाल (45) पुत्र शिव प्रसाद, जिला पंचायत में कर्मचारी थे। बीते लगभग 1 साल से निलंबित चल रहे थे। इस दौरान वह काफी बीमार भी रहने लगा थे। परिजनों का कहना है कि इन हालात में वह तनावग्रस्त भी थे।

ये भी पढ़ेंः बांदा में विरोधाभासी बयानों से संदिग्ध बनी नलकूप विभाग में लूट की घटना, पुलिस भी जांच में उलझी 

बीते दिवस उनके बड़े भाई की शादी थी। परिवार के लोग उसी में उलझे हुए थे। इसी दौरान वह घर से बीमारी का इलाज कराने की बात कहकर निकल गए। बताते हैं कि शाम लगभग 6 बजे निकलने के बाद वापस देर रात तक घर नहीं लौटे। इसके बाद परिवार के लोगों ने उनकी तलाश शुरू की।

ये भी पढ़ेंः सनसनीः बांदा में जाने-माने युवा रेलवे ठेकेदार ने खुद को गोली से उड़ाया, पुलिस को मौके से मिला सुसाइड नोट..

बाद में बलखंडीनाका पुलिस चौकी पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। इसी बीच पुलिस को एक शव भूरागढ़ में रेलवे क्रासिंग के पास पड़ा मिला। पुलिस ने परिजनों को इसकी जानकारी दी। परिजन शव देखने के लिए जिला अस्पताल के शवगृह पहुंचे। वहां उनकी पहचान की गई। मृतक के बेटे देवेंद्र कुमार व उनकी पत्नी सुशीला देवी ने यह जानकारी दी।