Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में जानलेवा हुए अन्ना जानवरः बाइकें टकराने से 1 की मौत, पति-पत्नी समेत 4 घायल, 1 रेफर

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में अलग-अलग हुए हादसों में दो बाइकें सड़क पर जानवरों से जा टकराईं। इससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि पति-पत्नी समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में एक को गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं बाकी तीन लोगों का जिला अस्पताल बांदा में इलाज चल रहा है।

अतर्रा रोड पर हादसा   

बताया जाता है कि बीती देर शाम अतर्रा थाना क्षेत्र के लुधौरा के रहने वाले आशाराम (30) अवधेश तिवारी अपने साथी गांव के ही राजू सिंह व एक अन्य साथी गिरवां के ग्राम पथराह निवासी लखन (35) पुत्र छोटा के साथ बांदा से लौटकर घर जा रहे थे।

ये भी पढ़ेंः हमीरपुर में सीबीआई ने पूर्व अपर महाधिवक्ता एवं विधि सलाहाकार मनोज त्रिवेदी से 2 घंटे की पूछताछ, बांदा में भी हड़कंप

इसी दौरान रास्ते में जमुनीपुरवा के पास इनकी बाइक गाय से जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि तीनों को संभलने का जरा भी मौका नहीं मिला। तीनों गिरकर बुरी तरह से घायल हो गए। आसपास के लोग भागकर वहां पहुंचे और पुलिस को भी हादसे की जानकारी दी।

दो की हालत गंभीर 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान आशाराम ने दम तोड़ दिया। जबकि बाकी दोनों घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतक के परिवार में पत्नी और एक बच्चा बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में बालू लदा ट्रक पलटने व बाइकों की टक्कर होने से सफाईकर्मी समेत 2 की मौत, 3 अन्य लोग घायल

उधर, जसपुरा के पड़हौरा गांव निवासी जितेंद्र कुमार (40) अपनी पत्नी आशा (35) के साथ बाइक से बीती देर शाम ससुराल ग्राम खैरी से अपने घर लौट रहा था। बाइक पर पत्नी के अलावा उसका एक बच्चा भी बैठा था। बताया जाता है कि इसी दौरान ग्राम अमारा के पास अचानक एक वनरोज सामने आ गया।

बाल-बाल बचा बच्चा  

जितेंद्र बाइक पर नियंत्रण नहीं कर पाया और जाकर वनरोज से टकरा गया। तेज टक्कर के कारण जितेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि उसकी पत्नी आशा को भी गंभीर चोटें आईं। जबकि बच्चे को मामूली चोटें आई हैं। घायलों को गांव के लोग जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां से चिकित्सकों ने जितेंद्र को गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया। जबकि आशा का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि बच्चे का भी प्राथमिक उपचार किया गया है।