Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में पिता के साथ बाइक से जा रही 8 साल की बच्ची समेत दो की हादसे में दर्दनाक मौत  

हादसे के बाद मौके पर जमा लोगों की भीड़ व बच्ची का शव।

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर के अतर्रा चुंगी के पास के एक आठ साल की बच्ची की हादसे में उस वक्त दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। जब वह अपने पिता के साथ बाइक से जा रही थी। इसी तरह एक अन्य व्यक्ति की भी हादसे में मौत हो गई है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताया जाता है कि तिंदवारी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बेंदा निवासी ओमप्रकाश बाइक से रिश्तेदारी में अतर्रा जा रहे थे।

अतर्रा चुुंगी पर हुआ हादसा  

बाइक पर पीछे उनकी आठ साल की बेटी कोमल बैठी हुई थी। इस दौरान बांदा शहर को पार करते समय जब वह अतर्रा चुंगी के पास पहुंचे ही थे कि इसी दौरान पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनको टक्कर मार दी।

ये भी पढ़ेंः बांदा में रेलवे टेक्निशियन ने पहले आंखों पर बांधा मफलर और फिर पटरी पर जाकर रख दिया सिर..

टक्कर इतनी तेज थी कि ओमप्रकाश को संभलने का मौका नहीं मिला और वह गिर पड़े। बाइक पर बैठी बच्ची उछलकर ट्रक के पहिये के नीचे आ गई। पहिये के नीचे कुचलने से बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद बदहवास पिता ने किसी तरह बेटी के शव को संभाला।

हादसे के बाद मौके पर जमा लोगों की भीड़ व बच्ची का शव।

मौके पर इकट्ठा भीड़ ने ट्रक चालक को पकड़ लिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं ट्रक और उसके चालक को कब्जे में ले लिया।

ये भी पढ़ेंः सीबीआई के खनिज अधिकारी मोइनुद्दीन के ठिकानों पर छापे से बांदा के करोड़पति ‘बाबुओं’ की उड़ी नींद

पुलिस का कहना है कि ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। वहीं दूसरी ओर नरैनी के कलरा गांव निवासी अब्दुल (45) पुत्र खलील जो कि चालक था, बीती शाम गाड़ी लेकर अमवा गांव के पास ट्रक से उसकी एसयूवी गाड़ी की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि चालक को अब्दुल को संभलने का मौका नहीं मिला और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने उसके शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।