Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

एक्सप्रेस-वे पर देखते ही देखते धू-धूकर जल उठी यात्रियों से भरी बस, बाल-बाल बचीं 75 जिंदगियां

आग में जलकर खाक हुई बस को देखता व्यक्ति।

समरनीति न्यूज, उन्नावः दिल्ली से गोंडा जा रही एक रोडवेज बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर आज आग का गोला बन गई। गनीमत रही कि समय रहते बस पर सवार सभी यात्रियों को बचा लिया गया। हांलाकि बस में आग के बाद यात्रियों में जान बचाने को लेकर भगदड़ मच गई, लेकिन चालक की सूझबूझ से बड़ी अनहोनी टल गई। घटना की सूचना पाकर 3 थानों की दमकल गाड़ियां व पुलिस बल मौके पर पहुँचा। बाद में सभी यात्री मौके से अपने गंतव्य को चले गए।

अचानक लगी आग सेे मची भगदड़ 

बताया जाता है कि सुरेश निवासी गांव बड़ी मनिहारी (करनैलगंज), गोंडा अपने साथी परिचालक प्रदीप के साथ मंगलवार शाम करीब 6 बजे दिल्ली के मोरी गेट  नंबर-2 से एक स्लीपर यात्री बस में 75 सवारियां बैठाकर गोंडा के लिए चला था। इस दौरान रास्ते में फतेहाबाद में उसकी बस का पंप खराब हो गया तो सही कराया। वहां से सुबह करीब 7:30 बजे बस गोंडा के लिए रवाना हुई।

आग में जलकर खाक हुई बस को देखता व्यक्ति।

सुबह करीब 10:30 बजे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर गंगा नदी पुल पार करके गांव गहरपुरवा के पास पहुंची ही थी कि इसी दौरान बस के अगले हिस्से में अचानक आग लग गई। चालक ने बस को सड़क किनारे खड़ा किया। आग देखकर यात्रियों में भगदड़ मच गई।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः देखें-कैमरे में कैद लुटेरेः कानपुर के नौबस्ता में दिनदहाड़े लुटा बैंक, बदमाशों ने चलाईं गोलियां, बम फोड़े

लोगों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। थाना पुलिस और अग्निशमन विभाग ने हालात पर काबू पाया। हालांकि तबतक बस पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी थी। बांगरमऊ कोतवाली प्रभारी अरविंद सिंह ने कहा कि इस दौरान किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है।