Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : बेटे संग स्कूटी से कानपुर जा रहीं शिक्षिका समेत हादसे में 5 घायल

Breaking News : Bike rider dies in car collision in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : अलग-अलग सड़क हादसों में शिक्षिका समेत पांच लोग घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शहर कोतवाली क्षेत्र के परशुराम मोहल्ला निवासी सरिता (38) पत्नी राकेश बुधवार को सुबह स्कूटी से अपने पुत्र आदित्य (5) के साथ कानपुर स्थित काकादेव अपनी ससुराल जा रही थीं। चिल्ला थाना क्षेत्र के पपरेंदा गांव के नजदीक सामने से आ रहे ट्रक को साइड देते समय स्कूटी फिसल जाने से मां-बेटे घायल हो गए।

चिल्ला थाना क्षेत्र में हुआ हादसा

राहगीरों ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घायल ने बताया कि वह देहात कोतवाली क्षेत्र के रामगुलाम का पुरवा प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक हैं। एक अन्य घटना में शहर कोतवाली क्षेत्र के काजीपुर गांव निवासी हरिराम (32) पुत्र छकौड़ी बुधवार को सुबह बाइक पर अपनी मां सुदामा (45) और पत्नी संगीता को लेकर जिला मुख्यालय आ रहा था। शहर कोतवाली क्षेत्र के बांधा पुरवा के नजदीक बकरी को बचाने के प्रयास में तेज रफ्तार बाइक फिसल जाने से तीनों गिरकर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

ये भी पढ़ें : Banda Big Breaking : बांदा में पूर्व विधायक के साले के घर डकैती, बदमाशों ने परिजनों को बेरहमी से पीटकर लाखों की नगदी-जेवर लूटे