Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा की बड़ी खबरः संदिग्ध हालत में 15 गायें मरी मिलीं, प्रशासन-पुलिस में हड़कंप

Sensation due to finding 15 cows dead in Banda under suspicious circumstances, officials rushed to spot

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में आज शनिवार को एक गांव के बाहर 15 गायें संदिग्ध परिस्थितियों में मृत हालत में मिलने से हड़कंप मच गया। बताते हैं कि ये सभी गायें बिसंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोइलहा पुरवाहार में खेतों पर पड़ी मिलीं। चरवाहों ने देखा तो इसकी सूचना गांव के लोगों को दी। फिर पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने छानबीन शुरू कराते हुए पशु चिकित्सकों को भी बुलाया। जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। बबेरू सीओ व प्रशासन के अधिकारियों ने भी वहां पहुंचकर स्थिति की जानकारी ली।

प्रशासन व पुलिस में मचा रहा हड़कंप

सूचना मिलते ही बिसंडा थाना प्रभारी अखिलेश मिश्रा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। बाद में सीओ बबेरू व अन्य अधिकारी भी वहां पहुंचे। गायों के शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने जल्द ही शवों को दफना भी दिया।

Sensation due to finding 15 cows dead in Banda under suspicious circumstances, officials rushed to spot

अधिकारियों का कहना है कि प्रथमदृष्टया मामला जहरीला चारा खाने से मौत का लग रहा है। फिर भी मामले की जांच की जा रही है। मौके पर डाक्टरों की टीम भी बुलाई गई है। प्रशासनिक अधिकारी भी स्थिति का जायजा ले रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः सीएम पहुंचे झांसी, कहा-पशुपालन करने वाले किसानों को देंगे गायें

गायों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। उधर, मामले में बिसंडा इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्रा ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच की गई। प्रथम दृष्टया मामला जहरीला चारा खाने से मौत का प्रतीत हो रहा है। गायों का पोस्टमार्टम कराया गया है। गायों को दफन करा दिया गया है। घटनाक्रम को लेकर क्षेत्र में चर्चा होती रही।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा में महिला प्रधानाध्यापिका ने स्कूल के कमरे में फांसी लगाकर दी जान