Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

सीतापुरः पुरानी रंजिश में दो पक्षों में गोलीबारी, गूंज के बीच भगदड़, 3 घायलों में 1 रिफर

समरनीति न्यूज, सीतापुरः जिले के तालगांव ताना क्षेत्र में आज दिनदहाड़े दो पक्षों में रंजिशन हुई गोलीबारी से पूरा इलाका थर्रा उठा। ताबड़तोड़ हुई दोनों ओर से गोलीबारी के बाद मौके पर भगदड़ मच गई और पूरा रास्ता जाम हो गया। लोगों की आगे बढ़ने की हिम्मत नहीं हुई। वहीं गोलियों की आवाज सुनकर पिकेट पर तैनात सिपाही भी वहां से भाग खड़े हुए। काफी देर तक दोनों ओर से ईंट-पत्थर और गोलियां चलती रहीं।

दो पक्षों ने दिनदहाड़े एक-दूसरे पर चलाईं गोलियां, एक घायल सीतापुर से लखनऊ रेफर 

बताते हैं कि तालगांव थाना क्षेत्र के मेहंदीपुरवा गांव के प्रधान इसरार और गांव के हाफिज के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही है। इस रंजिश के कारण कई बार दोनों पक्षों में विवाद हो चुका है। बताते हैं कि प्रधान इसरार और हाफिज दोनों ही आपराधिक प्रवृत्ति के हैं। आज दोनों पक्षों के लोग सीतापुर-लहरपुर मार्ग पर किसी बात को लेकर आमने-सामने हो गए। पहले गाली-गलौज से शुरू हुआ विवाद बाद में ईंट-पत्थर चलने का दौर शुरू हो गया। बात यहीं नहीं रूकी दोनों ओर से तमंचों और बंदूकों से ताबड़तोड़ फायरिंग हुई।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः सीतापुर से जुड़े हैं लखनऊ में हुई लाखों की लूट व हत्या की वारदात के तार

बताते हैं कि लगभग 25 राउंड हुई फायरिंग से पूरा इलाका गूंज उठा। सूत्रों का कहना है कि पास में पिकेट में तैनात सिपाही भी मौका देखकर वहां से खिसक लिए। काफी देर तक हालात बेकाबू रहे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस ने हालात संभाले। इस दौरान एक व्यक्ति के घायल होने की सूचना है। घायल को पुलिस ने सीतापुर जिला अस्पताल भिजवाया। वहां से उसे लखनऊ रिफर कर दिया गया है। दो और लोगों के घायल होने की सूचना है। पुलिस का कहना है कि दोनों ओर के लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। सीओ लहरपुर अखंड प्रताप सिंह का कहना है कि दोनों ओर से मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।