Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बिसरा जांच से हुआ हत्या का खुलासा, कोटेदार समेत 3 गिरफ्तार

पुलिस की हिरासत में कोटेदार समेत तीनों हत्यारोपी।

समरनीति न्यूज, बांदाः नौ महीने पुराने मामले में पुलिस ने बिसरा जांच की रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मुकदमा किया है। आरोपियों को गिरफ्तार करके उनको जेल भेजा जा रहा है। आरोपियों में एक कोटेदार भी है जो हत्या के मामले में मुख्य सूत्रधार बताया जा रहा है। हत्या का यह मामला बांदा के तिंदवारी जिले का है।

तिंदवारी के परसौड़ा गांव में 9 माह पहले शराब में जहर देकर कर दी थी हत्या 

बताते हैं कि लगभग नौ माह पहले परसौड़ा गांव में गंगा सागर की संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खाने से मौत हो गई थी। मृतक के भाई ने गांव के तीन लोगों के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया था। उसका आरोप था कि गांव के कोटेदार काशी प्रसाद ने गांव के ही गुमान और शिवकुमार के साथ मिलकर शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर उसकी हत्या कर दी है। उस समय मृतक की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया था।

कोटेदार घटतौली की शिकायत के चलते मृतक से मानने लगा था दुश्मनी   

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया था। शव का बिसरा सुरक्षित करके जांच के लिए भेजा गया था जिसकी अब रिपोर्ट अब आई है। पुलिस का कहना है कि आरोपों की पुलिस गहराई से जांच कर ही रही थी कि इसी दौरान बिसरा की जांच रिपोर्ट में मृतक की मौत जहर से होने की पुष्टि हो गई। इसके बाद हत्या का शक पूरी तरह से पक्का हो गया। पुलिस ने बिना देरी किए कोटेदार समेत तीनों को धर दबोचा। तीनों के खिलाफ विधिक कार्रवाई के बाद पुलिस उनको जेल भेज रही है।