Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में जोरदार ढंग से क्रिकेट में भिड़ीं टीमें, विजेताओं को पुरस्कार

criket match
विजेता टीम के खिलाफ को ट्राफी देकर सम्मानित करते सदर विधायक प्रकाश दिवेदी व अन्य लोग।

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर के जिला स्पोर्ट्स स्टेडियम में आज एक टूर्नामेंट खेला गया। इसमें विजेता और उप विजेता टीमों को सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने ट्राफी और ईनाम की राशि का चेक देकर पुरस्कृत किया। विधायक ने खुद भी पिच पर कई गेंदें खेलीं और खेल की शुरूआत की।

उन्होंने क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजकों को भी सम्मानित किया। डीसीए सचिव वासिफ जमां खां ने बताया है कि विजेता और उप विजेता टीमों को बधाई और शाबासी दी गई है। इस दौरान नगर विधायक का स्वागत भी किया गया। इस टू्र्नामेंट में अंपायर रमाकांत व इमरान खां और स्कोरर अर्पित कबीर रहे। कमेंट्री महेश साहिल, लालबहादुर सिंह, शिव बहादुर सिंह, दिलीप कुमार सक्सेना ने की।

बेस्ट बालर के लिए विपिन त्रिपाठी (9 विकेट), बेस्ट बैट्समैन के लिए अतुल मौर्य (234 रन), बेस्ट फीडर में अभिषेक यादव, इमरजिंग प्लेयर के लिए मयंक पाल को पुरस्कृत किया गया। मैच संयोजक राहुल सिंह व ललित प्रताप रहे। वरिष्ठ खिलाड़ी, विनय श्रीवास्तव, मनोज मिश्रा, राममिलन गुप्ता, प्रदीप गुप्ता, सैय्यद मोहम्मद अहमद, अजय कुमार, कमलेश राजपूत, शारिक नियाजी, बॉबी राय, लोकेश कुमार, आकिल अहमद, रवि प्रकाश, और चंद्रमौलि भारद्वाज भी मौजूद रहे।