Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

इलाहाबाद में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या, फ्रिज-अलमारी और अटैजी में मिली लाशें

समरनीति न्यूज, इलाहाबादः जिले के धूमनगंज थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच लोगों की घर में क्षत-विक्षप्त लाशें मिलने से सनसनी फैल गई है। ये सभी लाशें घर में फ्रिज, अलमारी और अटैजी में बंद मिले हैं। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस अधिकारी मौके पर हैं और घटना का कारण जानने की कोशिश में लगे हैं। प्रारंभिक तौर पर कहा यह जा रहा है कि घर के मालिक मनोज नाम के शख्स ने इन हत्याओं को अंजाम देने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली है।

प्रारंभिक रूप से घर के मुखिया पर पत्नी-बेटियों की हत्या करके खुद आत्महत्या करने का अंदेशा 

बताते चलें कि इलाहाबाद के धूमनगंज इलाके के पीपल गांव में आज उस समय सनसनी फैल गई, जब गांव के मनोज कुश्वाह के घर में उसके परिवार व उसकी खुद की लाशें मिलीं। मौके पर पहुंची पुलिस जब घर के भीतर दाखिल हुई तो उसके भी पैरों तले जमीन खिसक गई। मामला को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। पुलिस भी जांच में जुटी है।

मनोज कुशवाह और उसकी पत्नी श्वेता। (फाइल फोटो)

बताया जाता है कि परिवार के मुखिया मनोज (35) कुशवाह उर्फ भूल्लू का शव फांसी पर लटक रहा था और उसकी 3 साल की बेटी का शव जमीन पर पड़ा था जबकि पत्नी 35 साल की श्वेता की लाश फ्रिज में रखी मिली।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में एक ही घर में 11 लोगों के शव लटकते मिले, हाथ-पैर बंधे और आंखों पर बंधी थी पट्टी

बड़ी बेटी आठ साल की प्रीति की लाश घर की अलमारी और छोटी 6 साल की शिवानी की लाश अटैजी में मिली। इसी तरह सबसे छोटी 3 साल की बेटी श्रेया की लाश खून से लतपथ हालत में जमीन पर पड़ी थी।

पोस्टमार्टम के लिए शव लेकर जाता पुलिसकर्मी।

दरबाजा न खुलने से आशंका पर ग्रामीणों ने बुलाई पुलिस

बताया जाता है कि गांव के मनोज कुशवाहा के घर का दरवाजा सोमवार दोपहर 1 बजे तक नहीं खुला तो गांव के लोगों को आशंका हुई। गांव वालों ने पहले तो खुद आवाज देकर हाल जानने का प्रयास किया। लेकिन बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी। गांव के लोगों ने थोड़ा इंतजार किया। इसके बाद शाम करीब 8 बजे पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने आवाज देकर दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। लेकिन जब कोई जवाब नहीं आया तो दरवाजा तोड़कर घर के भीतर घुसी।

क्या कह रही है पुलिस

इस मामले में जब पुलिस अधिकारीयों से बात की गई तो उनका कहना था कि अभी जांच चल रही है। ज्यादा कुछ बोलना जल्दबाजी होगा। सीओ सिविल लाइन श्रीशचंद्र ने बताया है कि प्रारंभिक तौर पर यही माना जा रहा है कि घर के मुखिया मनोज कुशवाह ने ही पूरे परिवार की हत्या करके खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी है। मौके पर डीआईजी, एसएसपी नीतिन तिवारी और अन्य अधिकारी भी पहुंचे। शवों को परीक्षण के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंडः रहस्य बना एक ही परिवार के 4 लोगों का गायब होना, हैरान ग्रामीण भी परेशान