Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बुंदेलखंडः जिंदगी और मौत से जूझ रही 7 साल की मासूम गुड़िया, खुला घूम रहा दरिंदा…

समरनीति न्यूज, बांदाः दरिंदों की कोई पहचान नहीं होती। आपके आसपास भी कोई दरिंदा हो सकता है। इसलिए अपने मासूम बच्चों को लेकर सतर्क रहिए। जी हां, बीते कुछ दिनों से बुंदेलखंड में मासूम बच्चियों से बढ़ती हैवानियत की वारदातों के क्रम में शनिवार को हमीरपुर में एक और वारदात दर्ज हो गई। एक मासूम बच्ची गुड़िया (7) (काल्पनिक नाम) के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले दरिंदे ने रेप कर डाला था। आरोपी मौके से भाग निकला। फारेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाए थे और पुलिस दरिंदे की गिरफ्तारी के लिए आजतक दबिशें दे रही है लेकिन वह खुला घूम रहा है। दूसरी ओर बच्ची कानपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत से लड़ रही है। उसकी हालत बेहद गंभीर है।

पड़ोसी युवक ने 3 में पढ़ने वाली मासूम से किया था रेप 

बताते चलें कि मौदहा कस्बे में मासूम को हवस का शिकार बनाने वाला अभी भी पुलिस की गिफ्त से दूर है। वहीं कानपुर के एक निजी नर्सिंगहोम में पीड़ित मासूम का ऑपरेशन हुआ है। वह अब भी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। घटना कस्बे के एक मुहल्ले में शनिवार दोपहर को हुई थी। पड़ोस में रहने वाली कक्षा 3 में पढ़ रही एक मासूम छात्रा को युवक ने बहला-फुसलाकर अपने घर में बंद करके रेप कर डाला था।

बच्ची को डरा-धमकाने के बाद मौके से भाग निकला, पुलिस दे रही दबिश 

युवक ने उसे इतना धमकाया कि उसने अपने परिजानों तक को नहीं बताया। खून से  लतपथ मासूम जब अपने घर पहुुंची तो बुरी तरह डरी हुई थी। खून देखकर परिवार के लोगों के पूछने पर रो-रोकर उसने आपबीती बताई। परिजनों ने कोतवाली पहुंच आरोपी युवक नरेश सोनी की के खिलाफ तहरीर दी थी।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में एक ही घर में 11 लोगों के शव लटकते मिले, हाथ-पैर बंधे और आंखों पर बंधी थी पट्टी

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 व 4 पास्को एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया था। क्षेत्राधिकारी ओमकार यादव ने फॉरेंसिंक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की थी। वहीं घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तारी के लिए बीती रात कई जगहों पर दबिश दी गई। लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लग सका।

कानपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा इलाज  

रक्त श्राव अधिक होने के साथ ही असहनीय पीड़ा सह रही मासूम को कस्बे के सरकारी अस्पताल भेजा गया था। वहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था। उसकी जांच कर उसके साथ दुष्कर्म होने की पुष्टी हुई है।

ये भी पढ़ेंः दूसरा निर्भयाकांड बनी मंदसौर में बच्ची से दुष्कर्म की घटना, गुस्से में पूरा प्रदेश, आरोपी को जल्द फांसी पर लटकाने की मांग

मामला गम्भीर देखते हुए उसे कानपुर इलाज के लिए भेजा गया। बताया जा रहा है कि वहां एक निजी अस्पताल में चिकित्सकों ने उसका ऑपरेशन किया है। मासूम मौत और जिन्दगी के बीच जूझ रही है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।