Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के मुआवजे को लेकर बड़े ने छोटे भाई को गोली मारी

Banda gun shot to brother
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः बांदा से होकर गुजरने वाले बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे को लेकर मिले मुआवजे की भारी-भरकम रकम ने दो भाइयों को एक दूसरे का दुश्मन बना दिया। बड़ा भाई अपने हिस्से के साथ-साथ पिता के हिस्से की मुआवजे वाली रकम को भी हड़पने में लगा था, जब छोटे भाई को यह बात नवारा गुजरी तो बड़े ने लालच में अंधा होकर छोटे भाई को गोली मार दी। परिवार के लोग उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। वहां से गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं आरोपी मौके से भागने में सफल रहा।

देहात कोतवाली के पिपरी गांव की घटना

देहात कोतवाली के पिपरी गांव में रहने वाले नत्थू आदि की 6 बीघा जमीन बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे में चली गई। इसका तकरीबन 81 लाख रुपया भुगतान भी हुआ। पिता नत्थू ने 27-27 लाख रुपया अपने दोनों बेटों राजपाल और छत्रपाल के बैंक खाते में डलवा दिया। वहीं 27 लाख खुद के खाते में गुजारे को बचाकर रखा। बड़े बेटे छत्रपाल की नियत पिता के हिस्से वाली रकम पर खराब रही तो उसने पिता से झूठ बोलकर चेक पर दस्तखत कराकर रुपए निकालना शुरू कर दिया।

पिता के हिस्से पर थी बड़े भाई की नजर

छोटे को पता चला तो उसने ऐसा करने से मना किया। इसी बात को लेकर बीती देर रात दोनों भाइयों में विवाद हुआ। इसके बाद छत्रपाल ने छोटे भाई राजपाल पर तमंचे से गोली चला दी। गोली कंधे को चीरती हुई बाहर निकल गई। परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। गंभीर हालत में उसे कानपुर रेफर कर दिया गया। बताते हैं कि कानपुर से इलाज के बाद चिकित्सकों ने उसे छुट्टी दे दी। वहीं दूसरी ओर आरोपी भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः महोबा में घर पर पेड़ गिरने से दादी समेत दो मासूम बच्चों की मौत