Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

Update-बिजनौर : मुख्य डाकघर में चली गोली, सिपाही से कहासुनी के बाद सिक्योरिटी गार्ड ने खोया आपा, पुलिस पहुंची

Bijnor : Bullet fired in main post office, security guard lost his temper after altercation with constable

समरनीति न्यूज, लखनऊ : पश्चिमी यूपी के बिजनौर जिले में आज शनिवार दोपहर मुख्य डाकघर में हंगामा हो गया। वहां परिवार के साथ आधार कार्ड बनवाने पहुंचे सिपाही और डाकघर के सिक्योरिटी गार्ड में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। बताते हैं कि सिक्योरिटी गार्ड ने आपा खो दिया और अपनी बंदूक से सिपाही पर गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली किसी को नहीं लगी। इससे वहां भगदड़ मच गई। पुलिस मामले में दोनों पक्षों से पूछताछ कर रही है।

दोनों को थाने ले गई पुलिस, पूछताछ जारी

उधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस सिपाही और गार्ड दोनों को थाने लेकर पहुंची है। जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली के गांव कंभोर का युवक पुलिस में सिपाही है। वह इस समय पीलीभीत पुलिस लाइन में तैनात है।

Bijnor : Bullet fired in main post office, security guard lost his temper after altercation with constable

बताते हैं कि आज अपने बच्चे और पत्नी के साथ आधार कार्ड लेने शहर के मुख्य डाकघर पहुंचा था। वहां किसी बात पर सिक्योरिटी गार्ड से उसकी कहासुनी हो गई। इसके बाद डाकघर के भीतर उपभोक्ताओं से भरे परिसर में सिक्योरिटी गार्ड ने आपा खोते हुए गोली चला दी। इससे वहां भगदड़ मच गई। कहा जा रहा है कि बाद में सिपाही के साथ मारपीट भी हुई है। पुलिस दोनों पक्षों से थाने में पूछताछ कर रही है।

बिजनौर पुलिस ने कही यह बात

बिजनौर पुलिस का कहना है कि शहर कोतवाली क्षेत्र के कंभोर गांव का सिपाही चंद्रमणि सिंह अपनी पत्नी और छोटे बच्चे के साथ आधार बनवाने डाकघर गया था। वहां बिजनौर के हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के मारुफपुर निवासी राजेंद्र सिंह (सिक्योरिटी गार्ड) से उसका विवाद हो गया।

ये भी पढ़ें : अमरोहा : ‘शराब पीते-पीते..’, गाने पर शिक्षिकाओं का डांस वीडियो वायरल-कार्रवाई की लटकी तलवार

दोनों में हाथापाई और कहासुनी हुई। पुलिस ने बताया कि गार्ड ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से हवाई फायर कर दिया। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, गार्ड के खिलाफ लाइसेंसी बंदूक के दुरुपयोग के मामले में कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : Bijnor : नगीना में दर्दनाक हादसा, घर में घुसी कार से दबकर सगे भाई-बहनों की मौत, दो घायल  

बिजनौर में हादसा, धनौरा के रहने वाले मां-दो बच्चों समेत 4 की मौत