Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

UP : रूबी आसिफ खान ने गणेश प्रतिमा का किया विसर्जन, बोलीं-किसी से डरती नहीं

UP : Ruby Asif Khan did Ganesh idol, said, I am not afraid of anyone

समरनीति न्यूज, लखनऊ : जहां आस्था सच्ची होती है, वहां डर नहीं होता। फिर चाहे धर्म की दिवारें ही क्यों न खड़ी हों। यह साबित कर दिया है अलीगढ़ की रूबी आसिफ खान ने। जी हां, अलीगढ़ में रूबी ने पूरी आस्था और विश्वास के साथ गणेश प्रतिमा का विसर्जन किया। दरअसल, रूबी ने पूरी आस्था के साथ घर में गणेश चतुर्थी के मौके पर भगवान गणेश की प्रतिमा की स्थापना की थी। आस्था की एक खूबसूरत तस्वीर देखने को मिली थी।

मौलिवियों के विरोध के बावजूद आस्था बरकरार

हालांकि, कुछ मौलवियों ने उनके इस कार्य के विरोध में तरह-तरह के बयान देते हुए माहौल में जहर घोलने का काम किया था, लेकिन यह बयानबाजी उनकी आस्था को डिगा नहीं सकी थी। अब रूबी ने गणेश प्रतिमा का विसर्जन किया।

UP : Ruby Asif Khan did Ganesh idol, said, I am not afraid of anyone

इस मौके पर प्रशासन ने उनको पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई। जब रूबी खान विसर्जन के लिए भगवान गणेश की प्रतिमा लेकर निकलीं तो सभी उनको निहार रहे थे। उनके साथ उनकी दो बहनें और पति आसिफ भी मौजूद रहे। साथ में रूबी की सुरक्षा के लिए भारी फोर्स तैनात रहा। बताते हैं कि इस दौरान रूबी आसिफ खान ने कहा कि वह किसी से डरती नहीं हैं। रूबी ने कहा कि कुछ मुल्लाओं ने फतबे जारी किए। धमकियां भी दी थीं, लेकिन वह धमकियों से नहीं डरतीं। उन्होंने कहा कि वह गणेश प्रतिमा की स्थापना का काम जारी रखेंगीं।

ये भी पढ़ें : यूपी तबादले की खबर : 7 IAS अफसर इधर से उधर, अमृता सोनी को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी