Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में रफ्तार ने फिर ली दो जानें, जीप-बाइक की टक्कर में युवक समेत दो की मौत

बांदा के अतर्रा थाना क्षेत्र में हादसे के बाद मौके पर जांच करती पुलिस व सड़क पर पड़ा घायल युवक।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले के अतर्रा थाना क्षेत्र में रविवार को हुए हादसे में एक जीप की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में मरने वालों में एक युवक था जबकि दूसरे की उम्र लगभग 60 साल बताई जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही तोड़ा दम 

बताया जाता है कि अतर्रा थाना क्षेत्र के अत्रिनगर निवासी भूरा प्रसाद के पुत्र जग प्रसाद (30) रविवार दोपहर गिरवां के मनीपुर (गोविंदपुर) निवासी कल्लू के पुत्र मातादीन (60) के साथ बाइक से अतर्रा जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में अतर्रा थाना क्षेत्र में तथागत कालेज के पास सामने से आ रही जीप से बाइक की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए।

बांदा के अतर्रा थाना क्षेत्र में हादसे के बाद मौके पर जांच करती पुलिस व सड़क पर पड़ा घायल युवक।

तेज टक्कर के कारण दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अतर्रा स्वास्थ केंद्र पहुंचाया। वहां से दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में इलाज से पहले ही दोनों ने दम तोड़ दिया। परिजनों ने बताया कि मातादीन रिश्ते के भांजे की शादी में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान हादसे का शिकार हो गए। उधर, परिजनों में कोहराम मच गया है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ी बाइक, एक युवक की मौके पर मौत, दूसरा गंभीर हालत में कानपुर रेफर