Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में दो विवाहिताओं की मौत, एक ने ससुराल में संदिग्ध हालात में, तो दूसरी ने अस्पताल में तोड़ा दम

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः बीते 24 घंटे के भीतर बांदा में दो महिलाओं की अलग-अलग जगहों पर मौत हो गई। एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में ससुराल में मौत हो गई, जबकि दूसरी ने हादसे में घायलावस्था में अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस कहना है कि कार्रवाई की जा रही है। बिसंडा थाना क्षेत्र के हस्तम गांव निवासी राजाभइया की पत्नी सुशीला देवी (30) की शनिवार शाम संदिग्ध परिस्थितियों में ससुराल में मौत हो गई।

मायके पक्ष का आरोप, पुलिस ने की पूछताछ  

बताया जा रहा है कि मायके पक्ष के लोगों ने उनकी मौत पर सवाल उठाया है और संदेह जाहिर किया है। पुलिस ने मृतका के पति से पूछताछ की है। मृतका के पति ने बताया कि सुशीला कई दिनों से बीमार थी। डायरिया की चपेट में आने से उसकी हालत बिगड़ी हुई थी। इसी कारण उसकी मौत हुई है। उधर, बिसंडा कस्बा निवासी मृतका के भाई अरुण ने बताया कि 12 साल पहले शादी हुई थी।

ये भी पढ़ेंः बांदा के बदौसा से खैराडा तक धूल उड़ाती 110 की स्पीड से दौड़ी इलेक्ट्रिक ट्रेन..  

उसने आरोप लगाया है कि पति समेत ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे जहर देकर मार डाला है। थानाध्यक्ष एमएच शुक्ला का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही असलियत पता चलेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उधर, कमासिन थाना क्षेत्र के तिलौसा गांव निवासी नफीसा (45) शनिवार को पति उमैद के साथ बाइक पर कर्वी (चित्रकूट) जाते समय गिरकर घायल हो गई थीं। उन्होंने इलाज के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया है।

ये भी पढ़ेंः बांदा शहर में लूट की दुस्साहसिक वारदात, रोडवेज के पास चाकू मारकर युवक से नगदी-मोबाइल लूटा