Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा के मेन बाजार में दुकान की दीवार गिरने से 1 की मौत-2 गंभीर

In Banda wall falling one labour death and two injured

समरनीति न्यूज, बांदाः विवार को शहर के चौक बाजार स्थित गुरहा कुआं में एक दुकान में बेसमेंट में दुकान का निर्माण कराया जा रहा था। बरसात के मौसम में दुकान के भीतर खुदाई से एक तरफ की दीवार गिरने से 3 मजदूर मलबे के नीचे दब गए। दो को किसी तरह जल्द ही निकाल लिया गया, जबकि तीसरे को देर से निकाला जा सका।

In Banda wall falling one labour death and two injured

तीनों मलबेे के नीचे दबे, मुश्किल से निकाला

तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया। वहां एक ने दम तोड़ दिया। बाकी दो की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। बताया जाता है कि चौक बाजार स्थित गुरहा कुआं में छिपतहरी के शेखू उर्फ शहजाते नामक व्यक्ति की दुकान में बेसमेंट की खुदाई चल रही थी।

In Banda wall falling one labour death and two injured

पुलिस बोली, निर्माण कार्य की होगी जांच

इसी दौरान दुकान की एक तरफ की दीवार गिर गई। तीन मजदूरों के दबने से वहां हड़कंप मच गया। चीख-पुकार सुनकर आसपास के दुकानदार और मौजूद लोग वहां पहुंचे। सभी ने प्रयास करके मजदूरों को बाहर निकाला। इनमें से एक मजदूर मंगी (35) पुत्र सुंदर निवासी कटरा (शहर बांदा) की मौत हो गई। दो मजदूर घायल हो गए।

In Banda wall falling one labour death and two injured

घायल मजदूरों के नाम अलीगंज निवासी रामू (40) तथा पांडे जी (25) है। उधर, पुलिस का कहना है कि घायलों का इलाज चल रहा है। वहीं जांच की जा रही है कि दुकान में बेसमेंट की खुदाई अनुमति लेकर कराई जा रही थी या अवैध रूप से दुकान बेसमेंट में काम कराया जा रहा था। कहा कि अगर गलती पाई गई तो दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः बांदा के ARTO उदयराम का गुड़गांव के मेदांता में निधन, अलीगढ़ के पैतृक गांव में आज ही होगा अंतिम संस्कार 

ये भी पढ़ेंः अब चेकिंग के नाम पर परेशान नहीं करेगी पुलिस, डीजीपी के खास निर्देश