Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

डकैती के मामले में पूछताछ को लाए गए व्यक्ति की जीभ कटी, पुलिस पर आरोप-ASP को जांच

Tongue cut of robbery suspect brought for police interrogation now asp do Inquiry of case in Banda

समरनीति न्यूज, डेस्क : डकैती के मामले में पुलिस पूछताछ को ले जाए गए एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में जीभ कट गई। उसे गंभीर हालत में पुलिस अस्पताल लेकर पहुंची। जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। घायल के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने पूछताछ के दौरान प्रताड़ित किया है, इसलिए उसकी जीभ कटी है। वहीं मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पूछताछ के बाद घर लौटते वक्त उसने खुद अपनी जुबान काट ली है। बांदा के पुलिस अधीक्षक एसएस मीणा ने मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र चौहान को सौंपी है। मामले की जांच शुरू हो चुकी है। जल्द ही सही बात सामने आएगी।

यह है पूरा मामला

बताया जाता है कि बांदा जिले के मर्का थाना क्षेत्र के कुसुमिहन पुरवा में बीती 23 फरवरी की रात पूर्व बीडीसी सदस्य संतोष गौतम के घर डकैती पड़ी थी। पुलिस ने खुलासे के लिए दुबेन पुरवा में रहने वाले कोदउवा उर्फ बड़कउवा उर्फ अशोक को हिरासत में लिया था।

ये भी पढ़ें : Update Covid19 : बांदा में बेकाबू कोरोना, 1 की मौत, 62 नए पाॅजिटिव, कुल संख्या 3989

पुलिस का कहना है कि पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया। घर लौटते वक्त उसने अपनी जुबान काट ली। पुलिस कर्मियों के भी हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। हालांकि, अशोक के परिजनों का कहना है कि मर्का थाना पुलिस ने पूछताछ के दौरान प्रताड़ित किया है। इसी में उसकी जुबान कटी है। उधर, मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस अधिक्षक ने अपर पुलिस अधीक्षक को मामले की जांच सौंपी है।

क्या कहती है पुलिस

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र चौहान का कहना है कि जांच की जा रही है। प्रथमदृष्टया किसी पुलिसकर्मी का दोष सामने नहीं आया है। उसके खुद जीभ काटने की बात सामने आ रही है। एएसपी ने कहा कि जांच पूरी होने पर ही सारी बात सामने आ सकेगी।

संबंधित मुख्य खबर भी पढ़ें : Banda Big Breaking : बांदा में पूर्व विधायक के साले के घर डकैती, बदमाशों ने परिजनों को बेरहमी से पीटकर लाखों की नगदी-जेवर लूटे