Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

रेप आरोपी बसपा नेता अतुल राय के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट, पकड़ने को रवाना हुईं पुलिस की 3 टीमें

अतुल राय।

समरनीति न्यूज, डेस्कः रेप के आरोपी बसपा नेता अतुल राय के खिलाफ अदालत ने वारंट जारी किया है। वारंट के जारी होते ही बसपा नेता की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सक्रिय हो गई है। बताते हैं कि पुलिस टीमें पूर्वांचल के बसपा नेता की गिरफ्तारी के लिए रवाना हो गई है। पुलिस की कुल 3 टीमें गाजीपुर और मऊ गई हैं। बताते चलें कि बसपा प्रतयाशी अतुल राय के खिलाफ 1 मई को लंका थाने में रेप समेत धारा 420, 376, 504, 506 के तहत मामला दर्ज हुआ था।

घोसी सीट से गठबंधन प्रत्याशी हैं अतुल राय 

बताते चलें कि बीती 29 अप्रैल को घोसी लोकसभा सीट से गठबंधन के प्रत्याशी अतुल राय पर एक युवती ने गंभीर आरोप लगाए थे। इस युवती ने खुद वीडियो जारी करते हुए आरोप लगाया था कि बसपा नेता अतुल राय ने उसकी मां और भाई का अपहरण कर लिया और अब वीडियो डिलीट करने की धमकी दे रहा है। साथ ही ऐसा न करने पर दोनों की हत्या करने की धमकी भी दे रहा है।

ये भी पढ़ेंः मोदी को क्लीन चिट देने पर एकमत नहीं था चुनाव आयोग, वोटिंग से लिया गया निर्णय..

बसपा नेता अतुल राय को बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का नजदीकी माना जाता है। हांलाकि इस संबंध में मीडिया से बात करने से अतुल राय बचते रहे हैं। बताते चलें कि भाजपा नेता एवं यूपी के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना पर भी एक मूकबधिर बच्ची के इलाज में मदद के बदले उसकी मां से गल

प्रतिकात्मक फोटो।

त काम का आरोप लगा था। इतना ही नहीं पीड़ित महिला ने मंत्री सुरेश खन्ना और गोमती नगर स्थित हेल्थ सिटी हॉस्पिटल के मालिक डॉ वैभव खन्ना, मंत्री के पीआरओ सुचित सेठ पर भी मामले में आरोप लगाते हुए कोर्ट में अर्जी दी है।

ये भी पढ़ेंः हाल-ए-बांदाः पानी की बूंद-बूंद को तरसी जनता सड़क पर, बोली- ‘पानी नहीं तो वोट नहीं’