Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

हद कर दी! बीजेपी सांसद से युवक ने पूछा 5 साल में क्या किया..? जवाब मिला- ‘बोलो, भारत माता की जय’

बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह व अनुपन खेर।

समरनीति न्यूज, डेस्कः चुनावी मौसम में सवाल-जवाब का सिलसिला जारी है। नेताओं से मीडिया से लेकर जनता तक सवाल पूछ रही है। नेता अपनी उपलब्धि गिना रहे हैं लेकिन कुछ लोगों को जवाब नहीं सूझ रहा तो ‘भारत माता की जय’ का नारा ही लगा दे रहे हैं। ऐसा ही एक वाकया पश्चिमी दिल्ली में हुआ है। बीजेपी के लोकसभा सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा से जब एक युवक ने सवाल पूछा कि आपने पिछले पांच साल में क्या किया है, तो जवाब में सांसद जी ने ‘भारत माता की जय’ नारा लगा दिया। सांसद महोदय का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उपलब्धि नहीं बता पाए सांसद  

पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा एक बार फिर से चुनावी मैदान में हैं और अपना प्रचार कर रहे हैं। सांसद एक गांव में प्रचार करने पहुंचे हुए थे और गांववालों से बात कर रहे थे। जब वो गांव वालों से बात करने के लिए उठे तो भीड़ में से एक युवक ने सांसद जी से कहा, ”आप पिछले पांच साल से हैं और आपको लोगों का प्यार भी मिला है और वोट भी मिला है, लेकिन हमें ये नहीं पता कि आपने क्या कराया है? युवक ने बहुत ही सीधा सवाल पूछा, लेकिन सांसद ने सवाल के जवाब में सबको कहा- ”हाथ उठाकर बोलिए भारत माता की…। प्रवेश साहिब सिंह वर्मा का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें देखा जा सकता है।

अनुपम खेर ने भी किया था ऐसा     

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सवाल टालने के लिए ‘भारत माता की जय’ का नारा लगाया गया हो। इससे पहले चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद किरन खेर के पति एक्टर अनुपम खेर के साथ भी ऐसा ही वाकया हुआ था। चुनाव प्रचार के दौरान एक रिपोर्टर ने सवाल किया कि ”आपकी पत्नि पर ये आरोप लगते रहे हैं कि वो एक्टर के तौर पर काम करती रहीं, लेकिन चंडीगढ़ नहीं आईं, इस पर आप क्या कहेंगे? इसके जवाब में भी अनुपम खेर ने कहा भारत माता की जय! बीजेपी नेताओं को यह कब समझ में आएगा कि जनता वोट उसे ही देती है जो क्षेत्र में काम करता है। वह अपने वोट का हिसाब भी मांगती है। नेता देशभक्ति दिखाकर और नारा लगाकर अपनी जिम्मेदारियों से नहीं बच सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः प्रियंका का मोदी पर तगड़ा हमला, कहा- विदेश घूमने में गुजार दिए 5 साल, कभी 5 मिनट भी बनारस के गरीब से नहीं मिले