Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर महापौर प्रमिला पांडे पर चट्टा संचालकों का पथराव, एक घायल

Stoning of Chatta operators on Kanpur Mayor Pramila Pandey, one injured

समरनीति न्यूज, कानपुर : शहर में चट्टा संचालकों के खिलाफ नगर निगम की कार्रवाई चल रही है। इसी क्रम में चमनगंज में चट्टा संचालन की सूचना पर आज शुक्रवार को महापौर प्रमिला पांडे टीम के साथ वहां पहुंचीं। गोविंदनगर के रेलवे मैदान महापौर के साथ बीजेपी कार्यकर्ता भी वहां पहुंचे। बताते हैं इस दौरान चट्टा संचालकों ने सभी को घेरकर पथराव शुरू कर दिया। खुद महापौर प्रमिला पांडे का कहना है कि कुछ लोगों ने उनको सूचना दी थी कि रेलवे ग्राउंड मैदान में जानवरों को बांधकर चट्टा चलाया जा रहा है।

भाजपा कार्यकर्ता को लगा पत्थर

जानकारी पर वह नगर स्वास्थ्य डा. अजय संखवार और अरविंद यादव, पार्षद गिरिश चंद्रा, प्रमोद जायसवाल आदि लोगों के साथ हलुवाखाड़े तक पहुंचीं।

ये भी पढ़ें : बालीवुड में जूनियर महिला को पोर्न देखने को फोर्स करता था कोरियोग्राफर, एफआईआर

वहां कई भैंसें बंधी मिलीं। महापौर ने कहा कि भैंसों की गिनती के दौरान संचालकों ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। बताते हैं कि किसी तरह अधिकारियों ने महापौर को बचाया, लेकिन भाजपा कार्यकर्ता सुखवंत सिंह घिर गए और उनको पत्थर भी लगा। बताते हैं कि गनर ने जैसे ही वीडियो बनना चालू किया चट्टा संचालक भाग निकले। उधर, गोविंदनगर के इंस्पेक्टर अनुराग मिश्र ने कहा कि तहरीर मिलते ही दोषियों के खिलाफ एफआईआर लिखी जाएगी।

ये भी पढ़ें : कानपुर : डीएम कंपाउंड में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर दी जान